scorecardresearch
 

MP: जीत से गदगद शिवराज, बोले- दूध में चीनी की तरह BJP में घुल गए हैं सिंधिया

चुनाव नतीजों के बीच आजतक से बातचीत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे जनता की जीत बताया है और साथ ही कहा है कि कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को जनता ने नकार दिया है.

X
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (File Photo)
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर हुआ था उपचुनाव
  • 19 सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी आगे

मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को खास बढ़त मिलती दिख रही है. 19 सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी आगे हैं, जबकि मान्धाता सीट पर बीजेपी प्रत्याशी ने जीत दर्ज कर ली है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे जनता की जीत बताया है और कहा कि सिंधिया बीजेपी में ऐसे घुल गए हैं जैसे दूध में शक्कर घुल जाती है.

दरअसल, चुनाव नतीजों के बीच आजतक से बातचीत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे जनता की जीत बताया है और साथ ही कहा है कि कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को जनता ने नकार दिया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एमपी की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया के भविष्य, बिहार चुनाव और इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल के बारे में भी बातचीत की है.

शिवराज ने कहा कि ये जनता की जीत है, भाजपा में उनके विश्वास की जीत है. कांग्रेस ने मुद्दों से ध्यान भटका कर बयानों से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश की लेकिन जनता ने विकास की राजनीति को चुना. सिंधिया जी इसी राजनीति को छोड़कर भाजपा में आए थे और अब तो भाजपा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसे घुल मिल गए हैं जैसे दूध में शक्कर घुल जाती है, भारतीय जनता पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है.

देखें: आजतक LIVE TV 

उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की जीत को लेकर हम शुरू से ही आश्वस्त थे. इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया एग्जिट पोल पर उन्होंने कहा कि आपका एग्जिट पोल सत्यता के काफी करीब था और हमारा अनुमान भी सत्यता के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया है.

बता दें कि मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों पर सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई. इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया एग्जिट पोल में बीजेपी को 16 से 18 सीट मिलने का अनुमान जताया जा रहा है तो वहीं कांग्रेस को 10 से 12 सीट मिलने का अनुमान है. मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को मतदान हुआ था.

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें