scorecardresearch
 

लोकसभा चुनाव 2019

केंद्रीय मंत्री

शाहीन बाग में सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा

06 फरवरी 2020

गिरिराज सिंह ने कहा कि शाहीन बाग से क्या कहा जा रहा है? वहां छोटे-छोटे बच्चे क्या कह रहे हैं? शरजील इमाम जैसे लोग भारत तोड़ने की बात कर रहे हैं. वहां 1947 की तर्ज पर देश को बांटने की बात की जा रही है.

 

केंद्रीय मंत्री

मुफ्त की बिरयानी खाकर शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे भाड़े के टट्टू

03 फरवरी 2020

Delhi Elections 2020: नागरिकता संशोधन कानून पर दिल्ली के शाहीन बाग में महिलाओं का प्रदर्शन सरकार को रास नहीं आ रहा है. अब एक और केंद्रीय मंत्री ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी प्रदर्शनकारियों को मुफ्त में खाना खिला रही है.


पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहे?

29 जनवरी 2020

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने पूछा कि शाहीन बाग और पार्क सर्कस के प्रदर्शनकारियों को अपना धरना जारी रखने के लिए कहां से पैसा मिल रहा है.

बीजेपी सांसद

देश में केजरीवाल जैसे आतंकवादी छुपे बैठे हैं

29 जनवरी 2020

Delhi Elections 2020: दिल्ली के चुनावी दंगल में विवादित बयानों का सिलसिला जारी है. भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रवेश वर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी और नटरवाल कहा है.

बीजेपी नेता

पाकिस्तानी-बांग्लादेशी हैं शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी

28 जनवरी 2020

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग लगातार चर्चा में बना हुआ है. अब भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल सिन्हा कहना है कि सीएए के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों में से ज्यादातर लोग पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए लोग हैं.


बीजेपी सांसद

चुनाव बाद प्रदर्शनकारियों को शाहीन बाग से जूते मारकर हटाया जाएगा

28 जनवरी 2020

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा, यदि पुलिस पत्थरबाजों पर जामिया में घुसकर कार्रवाई करती है तो केजरीवाल और कांग्रेस के नेता शोर मचाते हैं और जेएनयू में पुलिस नहीं घुसी तो ये लोग विलाप करते हैं.

बीजेपी सांसद

हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

28 जनवरी 2020

Delhi Elections 2020: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब बीजेपी के अन्य नेता भी शाहीन बाग के प्रदर्शन पर हमलावर हैं. प्रवेश वर्मा ने ऐलान किया है कि 11 फरवरी को बीजेपी की सरकार बनती है तो एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा देंगे.

बीजेपी नेता

8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर होगा हिंदुस्तान-पाकिस्तान का मुकाबला

23 जनवरी 2020

कपिल मिश्रा पहले आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री रहे हैं, लेकिन इस बार वो बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. कपिल तमाम मुद्दों पर आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने जनसंख्या की समस्या को मुस्लिम समाज से जोड़कर दिखाया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था. सीएए के मसले पर विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ भी उनका एक वीडियो विवाद का केंद्र बना था. अब उन्होंने दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान को घसीट लिया है.

मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

पुरुष घरों में रजाई में सो रहे, महिलाएं बैठी हैं धरने पर

22 जनवरी 2020

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर से नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले लोगों को स्पष्ट संदेश दिया है कि यूपी की धरती पर कश्मीर वाले आजादी के नारे लगाने पर देशद्रोह का केस लगेगा. इसके साथ ही उन्होंने धरना देने वाली महिलाओं के पतियों पर कटाक्ष भी किया है.

सीनियर कांग्रेस नेता

अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का?

15 जनवरी 2020

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने फिर से पाकिस्तान में भारत के आंतरिक मामलों पर चर्चा करके मुसीबत को आमंत्रित किया है.

सांसद, भारतीय जनता पार्टी

मैं ढोंगी CM जैसा नहीं, जो करदाताओं के पैसे से प्रचार करे

15 जनवरी 2020

बुधवार को AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि अगर गौतम गंभीर फ्री सर्विस के खिलाफ हैं, तो फिर उन्हें सांसद के तौर पर मिलने वाली 50 हजार यूनिट बिजली को भी सरेंडर कर देना चाहिए. ये पूरी तरह से ढोंग है.