scorecardresearch
 

दुष्यंत चौटाला ने कल बुलाई JJP की बैठक, समर्थन पर होगा फैसला

जननायक जनता पार्टी अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कल दिल्ली में पार्टी कार्यकारणी की बैठक बुलाई है. इस बैठक में तय होगा कि जेजेपी, भारतीय जनता पार्टी या कांग्रेस में किसे समर्थन देगी.

दुष्यंत चौटाला (फाइल फोटो) दुष्यंत चौटाला (फाइल फोटो)

  • जेजेपी ने दिल्ली में पार्टी कार्यकारणी की बुलाई बैठक
  • बैठक में नई सकार के लिए जेजेपी का रुख होगा तय

जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कल दिल्ली में पार्टी कार्यकारणी की बैठक बुलाई है. इस बैठक में तय होगा कि जेजेपी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) या कांग्रेस में किसे समर्थन देगी. साथ ही नई सरकार के लिए जेजेपी के रुख को भी तय किया जाएगा.

Haryana Election Results 2019 Live Updates: खट्टर को मिलेगी गद्दी या हुड्डा की होगी वापसी, तय होगा आज

दुष्यंत चौटाला ने कल दिल्ली में जेजेपी कार्यकारणी की बैठक बुलाई है. साथ ही जेजेपी सरकार में शामिल होगी या नहीं इस पर भी फैसला लिया जाएगा. जेजेपी की बैठक दुष्यंत चौटाला के दिल्ली में सरकारी आवास 18 जनपथ पर होगी. वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि उन्होंने किसी से भी बात नहीं की है. अंतिम आंकड़े आने के बाद ही फैसला लिया जाएगा.

Assembly Election Results 2019 Live Updates: किसके सिर सजेगा ताज, फैसला आज

वहीं हरियाणा में जननायक जनता पार्टी पूरे जोश में नजर आ रही है. पार्टी को 10 सीटों मिली हैं. जेजेपी के कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है और उन्होंने जींद में जमकर आतिशबाजी कर खुशियां मनाई. सूत्रों का कहना है कि जेजेपी ने सीएम पद के बदले कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है.

Vidhan Sabah Lok Sabha By-Election Results 2019 Live Updates: किस सीट पर कौन मारेगा बाजी, उपचुनाव के नतीजे आज

बता दें कि हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान किया गया था. हालांकि मतगणना में हरियाणा में किसी भी पार्टी को बहुमत हासिल होता दिखाई नहीं दे रहा है. हरियाणा में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें