scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

Samastipur: गांव वालों ने रोका मंत्री का काफिला, विरोध के बाद वापस लौटे

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो.
  • 1/5

बिहार में विधानसभा चुनाव का माहौल चल रहा है. कहीं प्रत्याशी नामांकन कर रहे तो कहीं जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. लेकिन इस बार बड़े-बड़े वादे करने वाले नेताओं को जनता सबक सिखाने के मूड में है. इन दिनों कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के विरोध का वीडियो वायरल हो रहा है. (इनपुट-जहांगीर आलम)

मंत्री महेश्वर हजारी ने बताया विरोधियों की साजिश.
  • 2/5

ये मामला समस्तीपुर के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के पूसा प्रखंड स्थित देवपार गांव का है. जहां बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी बाइक से जनसंपर्क अभियान के लिए पहुंचे थे. इस दौरान ग्रामीण बीच सड़क पर ही जमकर विरोध करते हुए उनके 10 साल के कार्यकाल का हिसाब मांगने लगे.

मंत्री महेश्वर हजारी ने बताया विरोधियों की साजिश.
  • 3/5

कुछ ग्रामीणों ने बाइक पर बैठे मंत्री को आगे जाने से रोक दिया. मंत्री समस्या बताने का आग्रह करते रहे लेकिन ग्रामीणों ने उनकी एक बात नहीं सुनी. अंत में अपनी फजीहत होती देख मंत्री जिस रास्ते से बाइक पर आए थे उसी रास्ते से वापस लौटना पड़ा. 

मंत्री महेश्वर हजारी ने बताया विरोधियों की साजिश.
  • 4/5

वायरल वीडियो में मंत्री के लौटते ही लालू प्रसाद यादव के लोग जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए. इस गांव में दो हजार लोगों की आबादी है. जिसमें एक हजार के करीब पासवान, पांच सौ यादव और पांच राम जाति के लोग हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
  • 5/5

बता दें कि पूसा प्रखंड के देवपार गांव की सड़क पिछले पांच साल से खराब है. जिसकी लिखित शिकायत गांव वाले कई बार कर चुके हैं. लेकिन किसी ने इस सड़क को नहीं बनवाया. इधर, मंत्री महेश्वर हजारी कैमरा पर तो कुछ नहीं बोले लेकिन उन्होंने कहा कि ये विरोधियों की साजिश है.