scorecardresearch
 

पश्चिम बंगाल में अमित शाह का शक्ति प्रदर्शन, खड़गपुर रोड शो में बोले- क्यों डर रही TMC

खड़गपुर में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की जनता हमारे साथ है. रैली में उमड़ा जनसैलाब बदलाव की निशानी है. बीजेपी की चुनावी लिस्ट पर टीएमसी के सवालों पर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि वे क्यों डर रहे हैं. सांसद भी चुनाव लड़ सकते हैं.

खड़गपुर रोड शो में अमित शाह (फोटो-ट्विटर) खड़गपुर रोड शो में अमित शाह (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमित शाह बंगाल और असम के दो दिन के दौरे पर
  • असम में 2 रैली के बाद शाह का खड़गपुर में रोड शो
  • वे क्यों डर रहे, सांसद भी चुनाव लड़ सकते हैंः अमित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल और असम के दो दिन के दौरे पर हैं. इस दौरान शाह ने रविवार को बंगाल के खड़गपुर में रोड शो की अगुवाई की. इससे पहले टीएमसी नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चोट लगने के बाद पहली बार व्हीलचेयर पर पांच किलोमीटर लंबा रोड शो किया.

खड़गपुर में शाम साढ़े 6 बजे के बाद अमित शाह का रोड शो शुरू हुआ. इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद रहे. बंगाल बीजेपी के कई शीर्ष नेता अमित शाह के साथ खुली बस के ऊपर मौजूद रहे. खड़गपुर में अमित शाह ने रोड शो के दौरान आजतक से बात की. उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी चुनाव जीतेंगे. बंगाल में इस समय परिवर्तन की लहर है.

खड़गपुर में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की जनता हमारे साथ है. रैली में उमड़ा जनसैलाब बदलाव की निशानी है. बीजेपी की चुनावी लिस्ट पर टीएमसी के सवालों पर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि वे क्यों डर रहे हैं. सांसद भी चुनाव लड़ सकते हैं.

रोड शो के बारे में शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस की तोलाबाजी, कट-मनी, घुसपैठ और हिंसा की राजनीति को सिरे से नकार दिया है और भाजपा को लाने का मन बना लिया है. आज खड़गपुर की सडकों पर उमड़ा यह भारी जनसैलाब इसकी पुष्टि करता है.

खड़गपुर में रोड शो से पहले अमित शाह ने पार्टी के जिला और मंडल समिति के अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

तिनसुकिया के मार्गेरिटा में शाह की जनसभा
इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को असम के तिनसुकिया के मार्गेरिटा में  एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा कि असम में बीजेपी की सरकार आने के बाद ना आंदोलन हो रहे हैं. ना यहां आंतकवाद है. यहां शांति है और सिर्फ विकास ही विकास हो रह है. 

उन्होंने कहा कि हम जीत के लिए सिद्धांत से समझौता नहीं करते हैं. हमने असम को घुसपैठ मुक्त किया है. हमने असम को बाढ़ मुक्त बनाने का फैसला किया है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी वोट बैंक की राजनीति नहीं करती है. जबकि कांग्रेस को घुसपैठियों में वोटबैंक नजर आता है. इसके बाद शाह ने असम के नाजिरा में भी रैली को संबोधित किया.

दूसरी ओर, कोलकाता में ममता बनर्जी ने व्हीलचेयर पर बैठकर  रोड शो किया. उन्होंने कहा कि हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे, हम निडर होकर लड़ेंगे, अब भी मुझे काफी दर्द हो रहा है, मैं लोगों का दर्द ज्यादा महसूस कर रही हूं. हम अपनी जमीन की इस लड़ाई में बहुत नुकसान उठाया है और हम और अधिक पीड़ित होंगे, लेकिन हम फिर भी लड़ेंगे. हम डरपोक लोगों के सामने नहीं झुकेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें