scorecardresearch
 

SSC Exam 2020 Result Date: जूनियर इंजीनियर, कांस्‍टेबल GD समेत अन्‍य भर्ती परीक्षाओं की रिजल्‍ट डेट जारी

SSC 2021 Result Calendar @ssc.nic.in: जारी नोटिस के अनुसार, जूनियर इंजीनियर भर्ती 2018, SSC CHSL 2019, कांस्‍टेबल GD तथा हिंदी ट्रांस्‍लेटर भर्ती परीक्षा के रिजल्‍ट जनवरी 2021 में जारी किए जाएंगे. सभी परीक्षाओं के लिए अलग अलग रिजल्‍ट डेट जारी की गई है.

SSC 2021 Result Calendar SSC 2021 Result Calendar
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुल 14 परीक्षाओं के लिए टेंटेटिव रिजल्‍ट डेट जारी की गई हैं
  • मंगलवार 29 दिसंबर को रिजल्‍ट कैलेंडर pdf फॉर्मेट में जारी किया गया है

SSC 2021 Result Calendar @ssc.nic.in: स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सूचना जारी कर सभी भर्ती परीक्षाओं के रिजल्‍ट डेट की जानकारी दी है. इस वर्ष 2020 में जिन पदों पर भर्तियों के लिए परीक्षाएं आयोजित की गई हैं, उनमें से अधिकांश के रिजल्‍ट अब 2021 में जारी किए जाएंगे. कमीशन ने सभी परीक्षाओं की टेंटेटिव रिजल्‍ट डेट जारी की है ताकि परीक्षा में शामिल हुए छात्र अपने रिजल्‍ट के लिए अनावश्‍यक इंतजार न करें. 

देखें: आजतक LIVE TV

जारी नोटिस के अनुसार, जूनियर इंजीनियर भर्ती 2018, SSC CHSL 2019, कांस्‍टेबल GD तथा हिंदी ट्रांस्‍लेटर भर्ती परीक्षा के रिजल्‍ट जनवरी 2021 में जारी किए जाएंगे. सभी परीक्षाओं के लिए अलग अलग रिजल्‍ट डेट जारी की गई है. इसके बाद जून 2021 तक SSC की अलग अलग परीक्षाओं के रिजल्‍ट जारी होंगे जिसकी विस्‍तृत जानकारी जारी नोटिस में उपलब्‍ध है. 

कमीशन ने मंगलवार 29 दिसंबर को रिजल्‍ट कैलेंडर pdf फॉर्मेट में जारी किया है. कुल 14 परीक्षाओं के लिए टेंटेटिव रिजल्‍ट डेट जारी की गई हैं. इसके साथ ही SSC कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल भर्ती परीक्षा 2020 के लिए भी नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर जारी नोटिस देख सकते हैं. 

रिजल्‍ट कैलेंडर अभी चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें