scorecardresearch
 

पूर्व मुख्यमंत्री की पुत्रवधू को भेजे अश्लील मैसेज, पुलिस जांच में जुटी

कांग्रेस के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की पुत्रवधु को अश्लील मैसेज करके कुछ मनचलों ने परेशान कर दिया. जिसके बाद हरीश रावत के पुत्र ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. मामला पूर्व सीएम का होने की वजह से पुलिस फौरन हरकत में आ गई. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस मामले में शीघ्र कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

कांग्रेस के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की पुत्रवधू को अश्लील मैसेज करके कुछ मनचलों ने परेशान कर दिया. जिसके बाद हरीश रावत के पुत्र ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. मामला पूर्व सीएम का होने की वजह से पुलिस फौरन हरकत में आ गई. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस मामले में शीघ्र कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

नैनीताल के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र ने कोतवाली हल्द्वानी में लिखित शिकायत देकर बताया कि कुछ अज्ञात लोग उनकी पत्नी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर उन्हें तंग कर रहे हैं. शिकायत मिलते ही पुलिस ने फौरन मुकदमा दर्ज कर लिया.

मामला राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार का था, लिहाजा उत्तराखंड पुलिस ने आनन फानन मनचलों के मोबाइल फ़ोन को सर्विलांस पर लगा दिया. जिसमें आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन राजस्थान की राजधानी जयपुर में मिली है. एसएसपी ने बताया कि उनकी एक टीम जयपुर भेजी गई है.

आजतक से बात करते हुए एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि वे खुद इस मामले पर नज़र बनाये हुए हैं. जयपुर भेजी गई टीम का नेतृत्व एक डिप्टी एसपी कर रहे हैं. एसएसपी ने बताया कि उन्होंने जयपुर के आला पुलिस अधिकारियों से भी इस संबंध में बात कर ली है.

जयपुर पुलिस ने उन्हें पूरा सहयोग देते हुए अपनी एक टीम भी उत्तराखंड पुलिस के साथ लगाने का आश्वासन दिया है. मामला हरीश रावत से संबंधित है, लिहाजा प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए भी पुलिस को तुरंत कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें