scorecardresearch
 

UP: गोरखपुर में पेड़ से लटकती मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रेमी-प्रेमिका की पेड़ से लटकती लाश मिली है. खोराबार थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव के पश्चिमी सीवान में दोनों की लाश मिली है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- आजतक) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- आजतक)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी-प्रेमिका की लाशें पेड़ से लटकती हुई मिली. स्थानीय निवासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. आशंका है कि हत्या के बाद उन दोनों के शव वहां लटकाए गए होंगे.

घटना गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र की हैय जहां कैथवलिया गांव के पश्चिमी सीवान में एक पेड़ पर दोनों की लाशें लटकी हुई थी. ग्रामीणों ने लाशें देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों शव पेड़ से लटके हुए थे. पुलिस ने शव नीचे उतारे और छानबीन की.

इस दौरान मृतक लड़की की शिनाख्त हो गई. वह दलित समुदाय से ताल्लुक रखती है और लेकिन लड़के की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई. वहां लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

पुलिस के अधिकारी अभी इस बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दे पाए हैं. हालांकि पुलिस अभी जांच की बात कह रही है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार भी कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें