scorecardresearch
 

खेत से लौट रही नाबालिग लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, आरोपी फरार

Mahoba minor girl gang rape नाबालिग लड़की देर शाम खेत से अकेले घर लौट रही थी. तभी रास्ते में चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया. वे उसे सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

X
पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में खेत से लौट रही एक लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. इस वारदात को चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया. इस संबंध में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है.

वारदात महोबा के पनवाड़ी थाना क्षेत्र की है. पुलिस के मुताबिक एक गांव में 15 वर्षीय एक लड़की अपने परिवार के साथ खेत में काम करने गई थी. शाम को जब वह खेत से अकेले घर लौट रही थी. तभी रास्ते में चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और अपने साथ एक सुनसान जगह ले गए. जहां आरोपियों ने बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया.

देर शाम तक जब नाबालिग लड़की अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी दौरान पीड़ित लड़की बदहवास हालत में रात के करीब दस बजे अपने घर जा पहुंची. परिजन उसे देखकर सकते में आ गए. लड़की ने जब घरवालों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए.

परिजनों ने इसके फौरन बाद लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया. साथ ही इस मामले की शिकायत थाने जाकर पुलिस से की. पीड़ित पक्ष ने एफआईआर में कौशल किशोर, पुष्पेन्द्र राजपूत, अंकित और केश कुमार को नामजद कराया है. इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें