scorecardresearch
 

बिहार में हत्या कर लाश जलती होली में डाली, UP में सिपाही ने किया मर्डर

होली के अवसर पर उत्साह और हुड़दंग के बीच यूपी और बिहार में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में होली के मौके पर विवाद को लेकर पुलिस के सिपाही ने एक युवक का कत्ल कर दिया तो बिहार के एक जिले में हत्या के बाद लाश को जलती होली में फेंक दिया गया.

पुलिस इन सभी मामलों की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस इन सभी मामलों की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

होली के अवसर पर उत्साह और हुड़दंग के बीच यूपी और बिहार में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में होली के मौके पर विवाद को लेकर पुलिस के एक सिपाही ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. उधर, बिहार में कैमूर जिले में भी युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. ऐसे ही गया जिले में एक 60 साल के शख्स की हत्या कर उसकी लाश जलती होली में फेंक दी गई.

मथुरा में सिपाही ने किया कत्ल

यूपी के मथुरा जिले में पुलिस के सिपाही रोहित यादव को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. घटना में प्रयुक्त हथियार भी उसके पास से बरामद कर लिया गया है. मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सत्यतार्थ अनिरुद्ध ने बताया कि सिपाही रोहित यादव होली खेलने के लिए वृंदावन आ रहा था. जैसे ही वह पागल बाबा मंदिर के पास पहुंचा, तभी कृष्णा पुरी निवासी रजत शर्मा से उसका विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि सिपाही रोहित ने रजत को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी सिपाही रोहित यादव वर्तमान में गौतमबुद्ध नगर में तैनात है, जबकि वह मूल रूप से इटावा का निवासी है. रोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है.

कैमूर में गोली मारकर युवक की हत्या

बिहार के कैमूर जिले में होलिका दहन के बाद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक फाखराबद गांव के रहने वाला 22 वर्षीय उदय पांडेय गांव में आयोजित होलिका दहन के बाद घर लौट रहा था. तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कुदरा थाना में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. जिसमें गांव के ही तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मर्डर के बाद लाश जलती होली में फेंकी

बिहार के ही गया जिले में होलिका दहन के बाद बदमाशों ने 60 वर्षीय कालो चौधरी की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से उसे जलती होली की आग में रख दिया. इस घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से भाग निकले. इसके बाद ग्रामीणों ने ये मंजर देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कालो चौधरी का अधजला शव होली की राख से बरामद कर लिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. कालो चौधरी गुरुवार की रात होलिका दहन में गया था. लेकिन देर रात तक लौटकर वह घर नहीं पहुंचा. आधी रात में पुलिस ने उसका अधजला शव होली की राख से बरामद किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें