scorecardresearch
 

लालची बेटे ने बेरहमी से की मां की हत्या

कानपुर में सुंदरा देवी (90) अपने बड़े बेटे महेंद्र के साथ रहती थी. छोटा बेटा श्याम अपने परिवार के साथ अलग रहता था. सुंदरा के पास मायके से मिली तीन बीघा जमीन थी. श्याम को आशंका थी कि वह अपने हिस्से की जमीन बड़े भाई महेंद्र को दे देगी. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

X
संपति के लालची बेटे ने की मां की हत्या संपति के लालची बेटे ने की मां की हत्या

यूपी के कानपुर में संपत्ति के लालची एक बेटे ने अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, डेरापुर के खजुरी गांव में सुंदरा देवी (90) अपने बड़े बेटे महेंद्र के साथ रहती थी. छोटा बेटा श्याम अपने परिवार के साथ अलग रहता था. सुंदरा के पास मायके से मिली तीन बीघा जमीन थी. श्याम को आशंका थी कि वह अपने हिस्से की जमीन बड़े भाई महेंद्र को दे देगी.

मौके पर ही हो गई मां की मौत
पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को सुंदरा तालाब के पास शौच के लिए गई थी. श्याम भी वहां पहुंच गया. उसने पीछे से मां के सिर पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. उसके बाद श्याम वहां से फरार हो गया. गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

पुलिस को मिली खून से सनी ईंट
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से खून से सनी ईंट मिली है. पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. श्याम की तलाश में पुलिस की एक टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से ही गांव में सनसनी फैल गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें