scorecardresearch
 

लखनऊ: चलते ऑटो में युवती से रेप की कोशिश, नाकाम रहे बदमाश तो फेंक दिया

युवक कविता के साथ छेड़खानी करने लगे. सुनसान इलाका देखते ही उन्होंने कविता के साथ रेप की कोशिश की. कविता के शोर मचाने पर उन्होंने मडियांव थाना क्षेत्र स्थित डेंटल कॉलेज के पास चलते ऑटो से कविता को फेंक दिया और फरार हो गए.

X
ऑटो चालक भी बदमाशों से मिला हुआ था
ऑटो चालक भी बदमाशों से मिला हुआ था

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली एक युवती अपना काम खत्म कर आटो से घर लौट रही थी. मडियांव इलाके में कुछ बदमाशों ने उसके साथ रेप की कोशिश की. नाकाम होने पर बदमाशों ने युवती को चलते आटो से फेंक दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

काकोरी थाना क्षेत्र में रहने वाली कविता (बदला हुआ नाम) कालीचरण डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी. पढ़ाई के साथ-साथ वह ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह काकोरी के दुबग्गा से घर के लिए निकली थी. वह शेयरिंग ऑटो में बैठी थी. कुछ देर बाद कुछ युवक भी ऑटो में बैठ गए.

युवक कविता के साथ छेड़खानी करने लगे. सुनसान इलाका देखते ही उन्होंने कविता के साथ रेप की कोशिश की. कविता के शोर मचाने पर उन्होंने मडियांव थाना क्षेत्र स्थित डेंटल कॉलेज के पास चलते ऑटो से कविता को फेंक दिया और फरार हो गए. राहगीरों की मदद से कविता को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वारदात में इस्तेमाल ऑटो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. ऑटो चालक अभी फरार है. शुरूआती जांच में पता चला है कि ऑटो चालक भी आरोपियों के साथ मिला हुआ था. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें