scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ, लूटपाट करने के बाद पुलिस पर की फायरिंग

उत्तर प्रदेश में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि आए दिन अपराध की घटना को अंजाम देने से नहीं चूकते हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में आए दिन लूटपाट की वारदात सामने आ रही है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि आए दिन अपराध की घटना को अंजाम देने से नहीं चूकते हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में लगातार लूटपाट की वारदात सामने आ रही है.

ताजा मामले में बदमाश रामपुर में एक दूधिया की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. इसके बाद वायरलेस पर एक दूधिया की मोटरसाइकिल लूटने का मैसेज गूंजने लगा. मैसेज सुनकर पुलिस ने घेराबंदी की और मसवासी चौकी क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर आ रहे दो लोगों को रोकने की कोशिश की. हालांकि बदमाश रुके नहीं और पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र में हुई.

मुठभेड़ के दौरान बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर फरार होने लगे. इसके बाद पुलिस ने ललकारा और जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल होकर गिर पड़ा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और घायल हालात में उपचार के लिए जिला अस्पताल रामपुर भी भेज दिया गया. लेकिन उसका दूसरा साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया.

पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश ने अपना नाम नफीस उर्फ अन्ना बताया. जिससे पुलिस को यह पहचानते देर नहीं लगी कि यह थाना स्वार की टॉप 10 अपराधियों की सूची में दर्ज हिस्ट्रीशीटर है. जिस पर चोरी, नकबजनी गैंगस्टर और शस्त्र अधिनियम के तहत थाना स्वार में 14 मुकदमे दर्ज है. अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल पहुंचाया है. बाइक पर दो बदमाश थे. पुलिस के जरिए घेरे जाने पर बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगे थे. पुलिस को करीब आते देख बदमाश ने फायरिंग भी की. जिसकी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. वहीं उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें