scorecardresearch
 

पंजाब: मोहाली में महिला टीचर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

स्कूल की पार्किंग में अज्ञात व्यक्ति ने टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पंजाब पुलिस माममले की तफ्तीश में जुटी है.

महिला टीचर सरबजीत कौर की फाइल फोटो महिला टीचर सरबजीत कौर की फाइल फोटो

पंजाब के मोहाली में एक निजी स्कूल की महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. महिला टीचर सरबजीत कौर सुबह 9 बजे स्कूल जा रही थीं. स्कूल की पार्किंग में अज्ञात व्यक्ति ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. मोहाली के खरड़ में स्कूल के बाहर महिला टीचर की सरेआम हत्‍या से हड़कंप मच गया. पंजाब पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तफ्तीश में जुट गई है.

गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज बरामद कर जांच में जुट गई है. सरबजीत बुधवार को एक्टिवा से स्कूल जा रही थीं. स्कूल के बाहर वे अपनी स्कूटी खड़ी कर रही थीं. इसी दौरान हमलावर ने उनपर गोलियां चला दीं. इस घटना में सरबजीत बुरी तरह घायल हो गईं. उन्हें फौरन मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

सरबजीत कौर मोहाली जिले के रामगढ़ गांव की रहने वाली थीं. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस फुटेज बरामद कर जांच में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें