scorecardresearch
 

नोएडा: एक और बेटी चढ़ी ऑनर किलिंग की भेंट

बेटी का गला दबाकर मारने के बाद बिजेंद्र ने खुद फोनकर पुलिस को इसकी सूचना दी. सोनी की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह चोरी-छिपे किसी से प्यार करती थी.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

बेटियां पिता की लाडली होती हैं, लेकिन इस बाप ने झूठी शान की खातिर अपनी ही बेटी का गला घोंट डाला. दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 44 में रहने वाले बिजेंद्र नाम के इस कलयुगी बाप की बेटी दूसरी बिरादरी के लड़के से प्रेम क्या कर बैठी, बिजेंद्र के सर पर खून सवार हो गया और उसने गला दबाकर अपनी ही बेटी की हत्या कर डाली.

आजतक से बातचीत करते हुए बिजेंद्र ने अपने इस घृणित कृत्य पर अफसोस भी जाहिर किया. उसने कहा, "बेटी को मारा, गला दबा के. अफसोस तो है. मैंने ही पुलिस को फोन किया."

राजधानी दिल्ली से सटे हाईटेक माने जाने वाले नॉएडा के सदरपुर सेक्टर-44 की रहने वाली सौनी चौहान सेक्टर-45 में स्थित मूलचंद स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. लेकिन किशोरी सोनी के लिए शनिवार की सुबह उसकी जिंदगी की आखिरी सुबह साबित हुई. और जीवन का अंत भी किसने किया, खुद उसके पिता ने. बिजेंद्र ने शनिवार को तड़के सो रही अपनी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी. सोनी की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह चोरी-छिपे किसी से प्यार करती थी. बेटी का गला दबाकर मारने के बाद बिजेंद्र ने खुद फोनकर पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस के आला अधिकारियों की मानें तो बिजेंद्र ने शनिवार को तड़के 100 नंबर पर कॉल किया कि उनकी 17 बर्षीय बेटी सोनी ने फांसी लगा ली है. मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं शक के आधार पर पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि यह ऑनर किलिंग का मामला हो सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें