scorecardresearch
 

शादी के 5 दिन बाद दुल्हन हुई गायब, अब टुकड़ों में मिला शव, पति अरेस्ट

मुंबई में बीते दिनों अलग-अलग इलाकों से लाश के टुकड़े मिलने से सनसनी मची हुई थी. अब पुलिस ने खुलासा किया कि यह लाश एक गुमशुदा युवती की थी. युवती के शरीर पर बने टैटू से उसकी शिनाख्त की गई. पति पर उसकी हत्या का आरोप है.

प्रियंका की गायब होने से 5 दिन पहले ही शादी हुई थी प्रियंका की गायब होने से 5 दिन पहले ही शादी हुई थी

मुंबई में बीते दिनों अलग-अलग जगहों से लाश के टुकड़े मिलने से सनसनी मची हुई थी. अब पुलिस ने खुलासा किया कि यह लाश एक गुमशुदा युवती की थी. युवती के शरीर पर बने टैटू से उसकी शिनाख्त की गई. युवती के पति, सास-ससुर समेत 5 लोगों को हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है.

मृतका का नाम प्रियंका गुरव (24) था. वह 5 मई से गायब थी. गायब होने से पांच दिन पहले ही प्रियंका की सिद्धेश के साथ शादी हुई थी. सिद्धेश का परिवार मुंबई के वरली में रहता है. पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रियंका और सिद्धेश की दबाव में शादी हुई थी. हत्या के आरोप में सिद्धेश और उसके माता-पिता समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपियों ने प्रियंका की हत्या करने के बाद उसके शरीर को कई हिस्सों में काटकर ठिकाने लगाने की योजना बनाई. प्रियंका के शव के कई हिस्सों को प्लास्टिक बैग और चादर में लपेट कर शहर से दूर फेंका गया. उसका सिर काटकर अलग जगह फेंका गया था. बरामद धड़ पर बने भगवान गणेश और ओम के टैटू से शव की शिनाख्त की गई.

परिजनों के अलावा जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उन्हीं की निशानदेही पर पुलिस ने प्रियंका के शव के दूसरे हिस्सों को बरामद किया. फिलहाल गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ जारी है. पुलिस आशंका जता रही है कि प्रियंका के दबाव में शादी करने की वजह से ही सिद्धेश ने उसकी हत्या की होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें