scorecardresearch
 

बिहार: सुपौल में शिक्षक ने नाबालिग का अपहरण कर किया रेप

बिहार के सुपौल से एक नाबालिग को अपहरण कर उसके साथ रेप का मामला सामने आया है. सुपौल के निर्मली में 5 दिसंबर को एक शिक्षक समेत तीन लोगों ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

देश में इन दिनों रेप की बढ़ती घटनाओं पर हर ओर प्रदर्शन हो रहे हैं (फोटो-IANS) देश में इन दिनों रेप की बढ़ती घटनाओं पर हर ओर प्रदर्शन हो रहे हैं (फोटो-IANS)

  • नाबालिग का अपहरण कर 3 लोगों ने रेप किया
  • 5 दिसंबर को हुई घटना में 3 में एक शिक्षक भी

हैदराबाद और उन्नाव रेप केस को लेकर इन दिनों पूरे देश में रोष व्याप्त है, लेकिन लगातार प्रदर्शन के बावजूद रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही. अब बिहार के सुपौल से एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है.

देशभर में रेप की बढ़ती घटनाओं के बीच रेप की एक और शर्मसार करने वाली घटना हुई है. बिहार के सुपौल से एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप का मामला दर्ज किया गया है.

सुपौल के निर्मली क्षेत्र में 5 दिसंबर को एक शिक्षक समेत 3 लोगों ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सुपौल पुलिस का कहना है, 'हमने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और उसे मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है. दोषियों को हर हाल में दंडित किया जाएगा.'

देश में रेप की घटनाओं के बीच केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और हाई कोर्ट के मुख्य न्यायधीशों को पत्र लिखेंगे कि नाबालिग से जुड़े रेप केस को महज 2 महीने में निपटाने की व्यवस्था की जाए.

कानून मंत्री प्रसाद ने कहा, 'मैं सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और हाई कोर्ट के न्यायाधीशों से अपील करते हुए पत्र लिखने जा रहा हूं कि नाबालिगों से जुड़े रेप केस की जांच 2 महीने के अंदर निपटाने की व्यवस्था की जाए. फिलहाल मैंने अपने विभाग को इस संबंध में सभी जरूरी निर्देश दे दिया है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें