scorecardresearch
 

दिल्ली: महिला शेफ से रेप की कोशिश, नाकाम हुआ तो चौथी मंजिल से फेंका

दीपक बहाने से पीड़िता को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर ले गया. वहां पहुंचकर दीपक पीड़िता से जबरदस्ती करने लगा. इसी कोशिश के बीच आरोपी ने पीड़िता के कपड़े तक फाड़ डाले.

X
पीड़िता को चौथी मंजिल से फेंका
पीड़िता को चौथी मंजिल से फेंका

दिल्ली में एक शख्स ने एक महिला शेफ को निर्वस्त्र कर चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. रेप में नाकाम होने पर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला साउथ दिल्ली के रोहिणी इलाके का है. 21 वर्षीय पीड़िता एक फाइव स्टार होटल में असिस्टेंट शेफ है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता आरोपी दीपक से अपने कॉमन फ्रेंड्स के जरिए पहली बार मिली थी. इसके बाद उन सभी ने मॉल जाने का प्लान बनाया. दीपक ने सभी से अपने घर चलने के लिए कहा.

उसने कहा कि उसके पास कार है और वह सभी लोगों को अपनी कार से उनके घर छोड़ देगा. जिसके बाद वह लोग दीपक के घर की ओर रवाना हो गए. घर पहुंचने पर दीपक ने पीड़िता को अपनी मां से मिलवाने का बहाना बनाया. उसके दोनों दोस्त बाहर ही ऑटो में उनका इंतजार करने लगे.

दीपक इसी बहाने से पीड़िता को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर ले गया. वहां पहुंचकर दीपक पीड़िता से जबरदस्ती करने लगा. इसी कोशिश के बीच आरोपी ने पीड़िता के कपड़े तक फाड़ डाले. जब पीड़िता ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तो घबराए आरोपी ने उसे चौथी मंजिल से धक्का दे दिया.

पीड़िता के नीचे गिरते ही वहां हड़कंप मच गया. उसके दोनों दोस्तों ने फौरन पुलिस को फोन किया. पुलिस की मदद से पीड़िता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता के दोस्तों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें