scorecardresearch
 

दिल्लीः सुलह कराने गए युवक को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला

दबंगों ने कृष्ण त्यागी की बात सुनते ही उन्हें बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कृष्ण त्यागी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई.

दबंगों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट दबंगों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

दिल्ली में दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई में सुलह कराने गए युवक को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस पर आरोप है कि वह आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाय मामले को दबाने का प्रयास कर रही थी. मीडिया में मामला सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के रनहोला इलाके में कुछ दिनों पहले दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. एक पक्ष ने पुलिस में शिकायत भी की लेकिन दूसरे पक्ष के प्रभाव में आकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने के मकसद से मृतक कृष्ण त्यागी आरोपी पक्ष के ऑफिस गए थे.

आरोपियों ने कृष्ण त्यागी की बात सुनते ही उन्हें बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कृष्ण त्यागी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस दबंग परिवार के प्रभाव में आकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास करती रही.

खबर की सूचना मिलते ही थाने पहुंचे मीडियाकर्मियों के साथ थाना इंचार्ज ने बदसलूकी की. कैमरे में थाना इंचार्ज की हरकतें रिकॉर्ड हो गई. मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस के आला अधिकारी फौरन हरकत में आए और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें