scorecardresearch
 

यूपी विधानसभा के बाहर पत्नी प्रताड़ित ने किया आत्मदाह का प्रयास

यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को विधानसभा के सामने एक युवक ने दोनों हाथों की नस काटने के बाद पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया है. मौके पर मौजूद महिला पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. युवक अपनी पत्नी की प्रताड़ना से परेशान था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास

यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को विधानसभा के सामने एक युवक ने दोनों हाथों की नस काटने के बाद पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया है. मौके पर मौजूद महिला पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. युवक अपनी पत्नी की प्रताड़ना से परेशान था. पुलिस जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यूपी विधानसभा के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब आशियाना निवासी 35 वर्षीय राजन ने खुदकुशी का प्रयास किया. राजन ने पहले चाकू से अपने दोनों हाथों की नसे काटी उसके बाद पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश करने लगा. मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मी शिवकुमारी ने घायल युवक को अपने कब्जे में ले लिया.

इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने भाइयों के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित कर रही है. उसके पिता और चाचा सहित उसके ऊपर जबरन रेप का आरोप लगाकर परेशान कर रही है. शिकायत के बावजूद पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें