scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: शिवसेना सांसद राजेंद्र गवित पर महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

महिला मीरा रोड एरिया स्थिति एक गैस एजेंसी में काम करती थी. इस एजेंसी के मालिक राजेंद्र गवित हैं. महिला ने शिकायत में कहा है कि गवित ने उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की.

शिवसेना सांसद पर महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.(सांकेतिक फोटो) शिवसेना सांसद पर महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.(सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिवसेना सांसद ने आरोप से किया इनकार
  • पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की

महाराष्ट्र के पालघर की एक महिला ने स्थानीय शिवसेना सांसद राजेंद्र गवित के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला ने इस संबंध में नया नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, राजेंद्र गवित ने महिला के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि यह उनका नाम बदनाम करने की साजिश है.

महिला मीरा रोड एरिया स्थित एक गैस एजेंसी में काम करती थी. इस एजेंसी के मालिक राजेंद्र गवित हैं. महिला ने शिकायत में कहा है कि गवित ने उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की. महिला की शिकायत पर गवित ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महिला के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. यह उनकी छवि खराब करने की कोशिश है.

उन्होंने कहा कि महिला ने एजेंसी से पैसों का घपला किया था जिसके बाद महिला को एजेंसी से बाहर कर दिया गया था. अब महिला बदला लेने के लिए झूठे आरोप लगा रही है. पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच की जा रही है.

देखें- आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें