scorecardresearch
 

EXCLUSIVE: सामने आया आतंकी संगठन लश्कर का नया VIDEO, बताया 'प्लान नार्थ-ईस्ट इंडिया'

'आजतक' को मिला यह वीडियो 19 जुलाई को लाहौर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक जलसे का है. आमिर हमजा भूटान, सिक्किम, डोकलम, श्रीनगर में लड़ने की बातें कर रहा है. साथ ही वीडियो में वह चीन की चाल पर सुर में सुर मिलाता भी दिखाई दे रहा है.

2012 में अमेरिका ने आमिर हमजा को ग्लोबल टेररिस्ट करार दिया था 2012 में अमेरिका ने आमिर हमजा को ग्लोबल टेररिस्ट करार दिया था

सीमा पार से भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले किसी भी हाल में देश में अमन-चैन नहीं देख सकते. इस बार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का एक वीडियो 'आजतक' के हाथ लगा है. वीडियो में लश्कर का को-फाउंडर और संगठन में हाफिज के बराबर का दर्जा हासिल करने वाला मौलाना आमिर हमजा लाहौर में जेहादियों की रैली के दौरान भारत के नार्थ-ईस्ट को आतंकी वारदातों से दहलाने की बात कर रहा है.

'आजतक' को मिला यह वीडियो 19 जुलाई को लाहौर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक जलसे का है. आमिर हमजा भूटान, सिक्किम, डोकलम, श्रीनगर में लड़ने की बातें कर रहा है. साथ ही वीडियो में वह चीन की चाल पर सुर में सुर मिलाता भी दिखाई दे रहा है. हमजा जेहादियों के बीच हाफिज सईद के ग्वाजा-ए-हिंद के जरिए दिल्ली, यूपी समेत हिंदुस्तान के कई टुकड़े करने की बातें भी कर रहा है. साल 2012 में अमेरिका ने आमिर हमजा को ग्लोबल टेररिस्ट करार दिया था. यही हमजा मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले में वांटेड भी है.

इस वीडियो में वह कश्मीर, सिक्किम, दार्जिलिंग और भूटान में लड़ने की बात कर रहा है. वह कह रहा है, 'भारत ने बांग्लादेश को तोड़ा..हम यूपी, दिल्ली, हिंदुस्तान के कई टुकड़े करेंगे.' गौरतलब है कि इससे पहले भी जांच एजेंसियों को हिंदुस्तान के नार्थ-ईस्ट में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और इस्लामिक आतंकियों की साजिशों के लगातार इनपुट मिलते रहे हैं. लेकिन पहली बार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी और पाकिस्तान में पल रहे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के प्लान नार्थ-ईस्ट की नापाक साजिश का खुलासा हुआ है.

लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद के नजरबंद होने के बाद पहली बार लाहौर की सड़क पर दिखा लश्कर का नम्बर दो माना जाने वाला मौलाना आमिर हमजा. जो सीधा-सीधा हिंदुस्तान के टुकड़े और खासकर हिंदुस्तान के नार्थ-ईस्ट इलाके में खुलेआम लड़ने की बातें कर रहा है. डोकलाम में चीन की हरकत की तारीफों के पुल बांध रहा है. चीख-चीखकर अपने जेहादियों के खून में उबाल लाने की कोशिशों में जुटा हुआ है. वो जेहादियों और पाकिस्तान की अवाम को हाफिज सईद के ग्वाजा-ए-हिंद के ख्वाब को हकीकत में तब्दील करने की कसमें खा रहा है.

दुनिया की आंखों में धूल झोंकने के लिए पाकिस्तान ये दावा कर रहा है कि वो आतंक के सबसे बड़े आका और लश्कर चीफ हाफिज सईद को नजरबंद कर चुका है. लेकिन 'आजतक' के पास मौजूद लश्कर का ये सबसे ताजा वीडियो पाकिस्तान की नापाक हरकत को बेनकाब करता है. दरअसल हाफिज सईद पर्दे के पीछे से आमिर हमजा और अपने साले और लश्कर में बड़े ओहदे पर काबिज अब्दुल रहमान मक्की से हिंदुस्तान को दहलाने की नई साजिश रचने में लगा हुआ है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें