scorecardresearch
 

यूपीः विवाद के चलते पत्नी और उसके भाई की हत्या

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके नाबालिग भाई की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी.

पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके नाबालिग भाई की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जिले के पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि महुली क्षेत्र के अली नगर गांव में रहने वाले जयप्रकाश नामक व्यक्ति का विवाह कुछ साल पहले 24 वर्षीय रंजना से हुआ था. शादी के बाद से ही पति पत्नी के बीच संबंध खराब होने लगे. दोनों के बीच विवाद चल रहा था.

बीती रात रंजना का भाई हिमांशु भी उनके घर आया हुआ था. रात में ही जयप्रकाश और रंजना का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. इस दौरान जयप्रकाश अपना आपा खो बैठा और एक धारदार हथियार से रंजना पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

जीजा और बहन के बीच हाथापाई होते देख रंजना का 13 वर्षीय भाई हिमांशु बीच बचाव करने आ गया. तभी जयप्रकाश ने हिमांशु पर भी कई वार कर दिये. इस हमले में रंजना और हिमांशु लहूलुहान होकर कमरे में ही गिर पड़े. वारदात को अंजाम देकर आरोपी जयप्रकाश मौके से फरार हो गया.

गांव वालों ने वारदात की खबर पुलिस को दी. भाई बहन को गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने बताया पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये गए हैं. रंजना और हिमांशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें