scorecardresearch
 

घरों में डकैती के बाद करते थे सामूहिक बलात्कार, गिरफ्तार

पिछले एक साल से ये सभी बदमाश एटा में रह रहे थे. इस दौरान इन्होंने जनपद एटा में लूट और चोरी की 12 घटनाओं को अंजाम दिया थी जिनका खुलासा हुआ है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • फर्रुखाबाद में 2 भाइयों की हत्या करके घर में डाली डकैती
  • जनपद एटा में लूट और चोरी की 12 घटनाओं को दिया अंजाम

नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. नोएडा पुलिस ने एटा पुलिस के सहोग से फर्रुखाबाद से डकैती की घटना में वांटेड चल रहे 50-50 हजार के इनामी बदमाशों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन तीनों बदमाशों को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र एटा से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

2001 से दे रहे थे घटनाओं को अंजाम

पुलिस के मुताबिक ये तीनों बदमाश घुमंतू बावरिया जनजाति के सदस्य हैं. ये लोग घरों में चोरी और डकैती करते थे. डकैती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटनाओं को अंजाम देते थे. बताया जा है आरोपियों ने साल 2001 में थाना मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद में 2 भाइयों की हत्या करके घर में डकैती डालने, साल 2001 में थाना एलाऊ मैनपुरी क्षेत्र में घर के मालिक को गम्भीर रूप से घायल करके घर में डकैती डालने जैसे मामले दर्ज हैं.

यही नहीं, साल 2008 में कपिल ने फर्रुखाबाद में डकैती की कई घटनाओं को अंजाम दिया. वहीं साल 2016 में थाना रबपुरा गौतमबुद्ध नगर में ईंट भट्टे पर डकैती के साथ सामूहिक बलात्कार की जघन्य घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में आरोपी लल्ला और आरोपी आकाश फरार चल रहे थे.

इसके बाद साल 2017 में थाना मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद में एक घर में डकैती डाली थी जिसमें नगदी, आभूषण के साथ एक डबल बैरल बंदूक भी लेकर फरार हो गए थे. इस मामले को लेकर आरोपी लल्ला और आरोपी आकाश वांछित चल रहे थे.

बदमाशों के पास से 2.5 किलो सोना बरामद

पुलिस का कहना है कि पिछले एक साल से ये एटा में रह रहे थे. इस दौरान इन्होंने जनपद एटा में लूट और चोरी की 12 घटनाओं को अंजाम दिया थी जिनका पूछताछ में खुलासा हुआ है. इन बदमाशों के पास से 2.5 किलो सोना, 1 लाख 20 हजार रूपए बरामद किए हैं. साथ ही 315 बोर और कई कारतूस और 2 मोटरसाइकल भी बरामद की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें