scorecardresearch
 

हिट एंड रनः हिंदू युवा वाहिनी महामंत्री ने अपनी कार से बाइक को उड़ाया

दुर्घटना में घायल हुए शख्स अमरनाथ झा ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ कहीं जाने के लिए निकले थे. नोएडा सेक्टर-54 के पास एक सफारी कार (UP16-BL-2333) सवार ने रेड लाइट तोड़ते हुए उन्हें टक्कर मारी और फिर बाइक समेत उन्हें कई मीटर दूर तक घसीटता हुआ ले गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

एक ओर जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस प्रशासन से लेकर नौकरशाही तक को अनुशासन का पाठ पढ़ा रहे हैं, सड़ी-गली व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की बात कह रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनके संगठन हिंदू युवा वाहिनी के नाम पर सूबे में गुंडागर्दी का माहौल भी बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला नोएडा का है. यहां संगठन का एक पदाधिकारी पहले तो रेड लाइट तोड़ता है और फिर बाइक सवार पिता-पुत्री को जोरदार टक्कर मारकर गिरा देता है. इतना ही नहीं घायलों की मदद करने के बजाय आरोपी बुजुर्ग शख्स और उनकी बाइक को कई मीटर दूर तक घसीटता हुआ वहां से निकल जाता है.

घटना 6 अप्रैल की बताई जा रही है. दुर्घटना में घायल हुए शख्स अमरनाथ झा ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ कहीं जाने के लिए निकले थे. नोएडा सेक्टर-54 के पास एक सफारी कार (UP16-BL-2333) सवार ने रेड लाइट तोड़ते हुए उन्हें टक्कर मारी और फिर बाइक समेत उन्हें कई मीटर दूर तक घसीटता हुआ ले गया.

थोड़ा आगे रुकने के बाद कार सवार नीचे उतरता है और कार का बंपर ठीक कर बाइक को रौंदता हुआ वहां से निकल जाता है. राहगीरों द्वारा पुलिस को फोन करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच घायल अमरनाथ और उनकी बेटी को अस्पताल ले जाने के बजाय थाने ले आती है. शिकायत दर्ज होने के बाद ही पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर जाती है.

अमरनाथ ने बताया कि कार पर हिंदू युवा वाहिनी और नोएडा महामंत्री लिखा हुआ था. इस हादसे में अमरनाथ और उनकी बेटी को गंभीर चोटें आईं हैं. अमरनाथ का आरोप है कि पुलिस के पास आरोपी की कार का नंबर था लेकिन इसके बावजूद पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से कतरा रही थी.

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबाव में आकर आरोपी अंकित चौहान को धर दबोचा. फिलहाल पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें