scorecardresearch
 

लॉकडाउन में वर्दी पर दागः कहासुनी के बाद पुलिसकर्मी ने किया पत्नी का मर्डर

हरियाणा के हिसार में एक पुलिसकर्मी ने खाकी को दागदार कर दिया. पुलिस के एक जवान ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी को ही बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. हत्या की इस वारदात की सूचना पुलिस को पड़ोसियों से मिली.

आरोपी पुलिस कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है (सांकेतिक चित्र) आरोपी पुलिस कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है (सांकेतिक चित्र)

  • हिसार पुलिस के जवान की करतूत
  • सिर में वारकर पत्नी को मार डाला

लॉकडाउन के दौरान जहां हर दिन पुलिस के अच्छे कामों की तारीफ हो रही है, वहीं हरियाणा के हिसार में एक पुलिसकर्मी ने खाकी को दागदार कर दिया. पुलिस के एक जवान ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी को ही बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. हत्या की इस वारदात की सूचना पुलिस को पड़ोसियों से मिली. पुलिस ने आरोपी पुलिस के जवान को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात हिसार के सिरसा रोड की है, जहां हाउसिंग बोर्ड कालोनी में पुलिस का जवान विक्रम अपनी पत्नी के साथ किराए के एक मकान में रहता है. गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया. इसी दौरान विक्रम ने आपा खो दिया और लोहे की कुंडी का सोटा बनाकर पत्नी के सिर पर हमला कर दिया.

विक्रम का वार इतना तेज था कि उसकी पत्नी लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी और कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई. वारदात की सूचना स्थानीय पुलिस को पडोसियों ने दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. पंचनामे की कार्रवाई के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी विक्रम को भी गिरफ्तार कर लिया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

हिसार शहर के थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिसकर्मी विक्रम ने गुरुवार की सुबह अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जांच में पाया गया कि पुलिस कर्मचारी के साथ किसी का कोई विवाद नहीं था. घरेलू विवाद के चलते ही उसने अपनी पत्नी की हत्या को अंजाम दिया है. बताया जा रहा कि आरोपी पुलिस कर्मचारी शराब पीने का आदी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें