scorecardresearch
 

हरियाणा: आधार बनवाने जा रही लड़की से गैंगरेप, 57 साल की महिला से घर में घुसकर हैवानियत

यमुनागर में एक महिला टीचर के साथ गैंगरेप कर बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई. जबकि सोनीपत में एक 19 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

हरियाणा में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप, एक की बर्बर हत्या हरियाणा में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप, एक की बर्बर हत्या

महिलाओं के खिलाफ अपराधों के लिए बदनाम हरियाणा में फिर से दो महिलाएं हैवानियत का शिकार हुई हैं. एक घटना यमुनागर से जबकि दूसरी सोनीपत से सामने आई है. यमुनागर में एक महिला टीचर के साथ गैंगरेप कर बर्बर तरीके से उसकी हत्या कर दी गई. जबकि सोनीपत में एक 19 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

पुलिस के मुताबिक, यमुनानगर की रामनगर कॉलोनी में एक 57 वर्षीय महिला टीचर के साथ उनके घर में घुसकर गैंगरेप किया गया और उसके बाद बर्बर तरीके से उनकी हत्या कर दी गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पीड़िता का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला. पीड़िता के चेहरे पर चोट के गहरे निशान मिले हैं.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के हाथ-पैर उसी के दुपट्टे से बांध दिए गए थे. पीड़िता घर में अकेली रहती थीं. पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि हो सकता है कि बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे हों, क्योंकि घर के सामान पूरी तरह अस्त व्यस्त मिले.

जगधरी पुलिस थाने के SHO राकेश वालिया ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

हरियाणा के सोनीपत में इसी तरह की दूसरी जघन्य घटना सामने आई है, जहां एक 19 वर्षीय लड़की को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. जानकारी के मुताबिक, लड़की आधार कार्ड बनवाने जा रही थी कि रास्ते में बदमाशों ने उसे किडनैप कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, माना गांव के रहने वाले रवि नाम के बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की को जबरन अपनी जीप में भरकर उठा ले गए. अगवा कर वे पीड़िता को खेतों की ओर ले गए खेत में ही उसके साथ गैंगरेप किया. बदमाशों ने पीड़िता को धमकी भी दी है कि अगर उसने घटना के बारे में किसी से कुछ कहा तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

दोनों ही मामलों में पुलिस अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है और जांच में भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं. पुलिस ने भी आरोपियों का किसी तरह का सुराग मिलने की बात नहीं की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें