scorecardresearch
 

पारस दूध कंपनी के कैशियर से दिनदहाड़े 65 लाख की लूट, 2 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने पारस कंपनी के कैशियर से 65 लाख रुपये लूट लिया, जब पीड़ित ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने पिस्टल तान दी और फायरिंग की. हालांकि ग्रामीणों की मदद से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा पुलिस ने भी पीछा करके एक बदमाश को धर दबोचा.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे हैं. आलम यह है कि बदमाश एक के बाद एक लूट की वारदात को अंजाम देते हैं और आसानी से फरार हो जाते हैं. लूट होने के बाद पुलिस हाथ मलती रह जाती है. अब ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र के एनटीपीसी के पास का है, जहां पारस कंपनी के कैशियर से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

दरअसल, सोमवार को बुलंदशहर के गांव गुलावटी निवासी पारस कंपनी में बतौर कैशियर काम करने वाले चंद्रप्रकाश अपनी स्विफ्ट कार से जा रहे थे, तभी पीछे से आए कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके जबरन कार रुकवा ली और 65 लाख रुपये लूट लिया. जब पीड़ित ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने पिस्टल तान दी और फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि ग्रामीणों की सहायता से एक बदमाश को पकड़ लिया गया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को और धर दबोचा, जबकि उसके तीन साथी मौका-ए-वारदात से भाग निकलने में सफल रहे. पुलिस ने लूटी गई कार और वारदात में इस्तेमाल कार व पिस्टल को बरामद कर लिया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र में एक दूध व्यापारी से कार सवार बदमाशों ने 65 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया और भागने लगे. जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो तुरंत संज्ञान लिया गया और बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाया गया.

जब वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने भागने का प्रयास किया, तो यह कार टकरा गई. इसके बाद बदमाश कार को छोड़ और दूसरी कार को लूटकर भागने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने उनके मंसूबों को नाकाम करते हुए दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीन बदमाश भागने में कामयाब हो गए. अब गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें