scorecardresearch
 

महिला को बंधक बनाकर पति के सामने बदमाशों ने किया गैंगरेप

हरियाणा के फरीदाबाद में पिछले तीन दिन में बलात्कार की चार वारदात सामने आई है. ताजा मामला फरीदाबाद के एक गांव का है, जहां 6 बदमाश हथियार के बल पर एक घर में घुस आए.

हरियाणा के फरीदाबाद में हुई वारदात हरियाणा के फरीदाबाद में हुई वारदात

हरियाणा के फरीदाबाद में पिछले तीन दिन में बलात्कार की चार वारदात सामने आई है. ताजा मामला फरीदाबाद के एक गांव का है, जहां 6 बदमाश हथियार के बल पर एक घर में घुस आए. पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही पत्नी से गैंगरेप किया, फिर लूटपाट करके फरार हो गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के एक गांव के बाहर बनी कॉलोनी में एक महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती है. बीती रात उसके दोनों बच्चे अपने चाचा के यहां गए हुए थे. रात को वह अपने पति के साथ सो रही थी. उसका एक किरायेदार दूसरे कमरे में सो रहा था. करीब दो बजे उसका दूर के रिश्ते में भतीजा राजकुमार आया.

राजकुमार ने दरवाजा खटखटाकर पीड़िता को आवाज दी. महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला राजकुमार ने उसकी कनपटी पर रिवॉल्वर लगा दी. उसको कमरे में चारपाई पर धक्का दे दिया. इसके बाद पांच अन्य लोग भी मकान के अंदर घुस आए. महिला के पति को रस्सियों से बांधकर घर के पीछे फेंक दिया. महिला को चारपाई से बांध दिया.

पीड़िता का आरोप है कि उसे बांधने के बाद आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. बेहोशी के बाद उसके साथ बलात्कार होता रहा. इसके बाद बदमाश घर में रखी लगभग 3 लाख रुपये की ज्वैलरी और एक 1.40 लाख कैश लूटकर भाग गए.

इसी बीच शोर सुनकर दूसरे कमरे में सो रहा किरायेदार मोहन जब बाहर निकल कर आया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दी. पीड़िता के पति की माने तो यह सारी वारदात होने के बाद सुबह उसने गांव के लोगों को आवाज दी, तो उन्होंने उसे रस्सियों से खोला. वह जब अपने घर पहुंचा तो उसकी पत्नी चारपाई से बंधी हुई थी.

उसका किराएदार भी पड़ोस वाले कमरे में रस्सियों से बंधा हुआ था. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने स्वयं उसकी पत्नी को रस्सियों से खोला. किराएदार ने अपनी चोटों को दिखाते हुए बताया कि उसे नहीं मालूम की किसके साथ क्या घटना हुई है, लेकिन घर में जो भी लोग थे, उन्होंने उसके साथ मारपीट करने के बाद बांध दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें