scorecardresearch
 

दिल्लीः रोडरेज के दौरान युवकों ने की डॉक्टर की पिटाई

दिल्ली में रोडरोज की एक घटना के दौरान कुछ बाइक सवार युवकों ने एक डॉक्टर और उसके बुजुर्ग पिता की पिटाई कर दी. सारा विवाद ट्रेफिक जाम के दौरान गाड़ी आगे बढ़ाने को लेकर हुआ.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

दिल्ली में रोडरोज की एक घटना के दौरान कुछ बाइक सवार युवकों ने एक डॉक्टर और उसके बुजुर्ग पिता की पिटाई कर दी. सारा विवाद ट्रेफिक जाम के दौरान गाड़ी आगे बढ़ाने को लेकर हुआ.

मामला दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके का है. पुलिस के अनुसार 39 वर्षीय डॉक्टर मनोज अग्रवाल अपने परिवार के साथ सिल्वर पार्क, शिवपुरी इलाके में रहते हैं. उनका क्लीनिक शाहदरा में है. गुरुवार की शाम मनोज अपने पिता ए.एल. अग्रवाल और कंपाउंडर विमल कुमार के साथ क्लीनिक जा रहे थे.

इस दौरान कृष्णा नगर लाल क्वार्टर के पास जाम लगा हुआ था. तभी एक गली से बाइक पर सवार दो युवक बाहर निकले और मनोज को कार आगे बढ़ाने के लिए कहने लगे. जगह नहीं होने की बात कहकर मनोज ने कार आगे बढ़ाने में असमर्थता जाहिर की.

बस यही बात बाइक सवार युवकों को नागवार गुजरी. बाइक पर पीछे बैठा युवक मनोज के पास आया और उनके गाल पर जोरदार चाटा रसीद कर दिया. युवकों और डॉक्टर मनोज के बीच झगड़ा होने लगा. यह देखकर मनोज के पिता कार से बाहर निकले और बीच बचाव करने लगे. तभी दूसरे युवक ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी.

युवक यहीं नहीं थमे. उन्होंने पत्थर उठाकर मनोज के उपर फेंका, जिसने उनकी कार के पिछले शीशे चकनाचूर कर दिया. भीड़ जुटती देख दोनों युवक बाइक पर सवार होकर किनारे से निकल गए. हालांकि इस दौरान कंपाउंडर ने बाइक का नंबर नोट कर लिया.

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने डॉक्टर और उनके पिता का मेडिकल करवाया. उनकी शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस बाइक के नंबर के जरिये आरोपियों की तलाश में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें