scorecardresearch
 

दिल्ली: कुख्यात टिल्लू गैंग का शॉर्प शूटर अरेस्ट, कत्ल की साजिश नाकाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी गोगी गैंग के डाबली पहलवान को मारने की फिराक में था. सोनू धनकड़ की गिरफ्तारी के साथ ही दिल्ली पुलिस ने ये साजिश नाकाम कर दी है.

फोटो- आज तक फोटो- आज तक

उत्तर पश्चिम दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के 27 वर्षीय शार्प शूटर को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी की पहचान रोहिणी निवासी सोनू धनकड़ उर्फ विक्की के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि सोमवार को पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि धनकड़ मंगलवार को पीतमपुरा में मौजूद रहेगा. इस शातिर बदमाश को पकड़ने के लिए पीतमपुरा मेट्रो स्टेशन के समीप जाल बिछाया गया और धनकड़ को पकड़ा गया. पुलिस ने बताया कि उसके पास से .315 बोर की एक पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए गए हैं. विक्की की गिरफ्तारी दिल्ली में गैंगवार को खत्म करने में अहम साबित हो सकती है.

दिल्ली पुलिस को हत्या के प्रयास समेत दो मामलों में विक्की की तलाश थी. रिपोर्ट के मुताबिक विक्की लूटपाट के भी वारदातों में शामिल था. पुलिस ने बताया कि आरोपी गोगी गैंग के डाबली पहलवान को मारने की फिराक में था. सोनू धनकड़ की गिरफ्तारी के साथ ही दिल्ली पुलिस ने ये साजिश नाकाम कर दी है. पुलिस सूत्र बताते हैं कि दिल्ली, एनसीआर में टिल्लू और गोगी गैंग के बीच गैंगवार चल रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी टिल्लू गैंग और दिल्ली पुलिस के बीच भिड़ंत हो चुकी है. दिल्ली के अलीपुर के रहने वाले जितेंद्र मान उर्फ गोगी और ताजपुर के रहने वाले सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बीच लंबे समय से लड़ाई चल रही है. इन दोनों गिरोहों की आपसी लड़ाई दिल्ली पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी है. ये दोनों गैंग के बदमाश अक्सर वारदात को अंजाम देकर भाग जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें