scorecardresearch
 

दिल्लीः युवक की गोली मारकर हत्या, मैच पर सट्टा लगाता था मृतक!

दिल्ली में एक 25 वर्षीय युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी. युवक एक दुकानदार था, जो अपनी दुकान बंद करने के बाद वापस अपने घर जा रहा था. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन लोगों का कहना है कि वह क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाता था.

X
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

दिल्ली में एक 25 वर्षीय युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोलीमार कर की हत्या कर दी. युवक एक दुकानदार था, जो अपनी दुकान बंद करने के बाद वापस अपने घर जा रहा था. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन लोगों का कहना है कि वह क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाता था.

हत्या की यह वारदात दिल्ली के नबीकरीम इलाके की है. बीती रात लगभग ढेड़ बजे 25 वर्षीय युवक अनिल नंदा अपनी दुकान बंद करने के बाद घर जा रहा था. तभी अज्ञात बदमाशों ने उसे गोलियों से भून डाला. बीच सड़क पर अनिल खून से लथपथ होकर गिर पड़ा. गोली चलने की आवाज़ सुनकर लोग बाहर आ गए.

उन्ही लोगों ने फौरन इस घटना की जानकारी अनिल की पत्नी और बड़े भाई अजय को दी. और अनिल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अनिल के बड़े भाई अजय का कहना है कि अनिल की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. न ही उसके साथ कोई लूट-पाट की कोशिश हुई. क्योंकि उसके पास कैश और मोबाइल फोन सही सलामत बरामद हुए हैं. अजय ने बताया कि दो माह पहले ही अनिल की शादी हुई थी.

जिस जगह वारदात को अंजाम दिया गया, वहां न तो कोई सीसीटीवी कैमरा लगा है और न ही रात के वक्त वहां कोई लाइट ही जलती है. गोली लगने के बाद जब अनिल वापस अपनी दुकान की तरफ आया तब लोगों ने पुलिस और उसके परिवार को सूचना दी. फिलहाल पुलिस इस मामले में चुप्पी साधे हुए है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें