scorecardresearch
 

पति-पत्नी मिलकर करते थे क्राइम, पति चलाता था स्कूटी पत्नी करती स्नेचिंग

कुछ दिनों पहले ही इन्होंने एक स्कूटी चुराई. इसी पर बैठकर दोनों अपराध को अंजाम देते हैं. ज्यादातर अपराध के समय अर्जुन स्कूटी चला रहा था, जबकि उसकी पत्नी पीछे बैठ कर मोबाइल आदि लूटने का काम करती थी.

X
बंटी-बबली स्टाइल में चोरी को देते थे अंजाम बंटी-बबली स्टाइल में चोरी को देते थे अंजाम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन महीने पहले ही की थी शादी
  • दोनों को ड्रग्स की थी लत
  • शौक पूरे करने के लिए करते थे स्नेचिंग

फिल्म बंटी और बबली काफी पहले सिनेमा के पर्दे पर आई और चली गई. लेकिन असल जिंदगी में अभी भी कई बंटी बबली सक्रिय हैं. दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ही बंटी बबली को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने तीम महीने पहले ही शादी की है. पति का नाम अर्जुन है जिसपर पहले से ही दिल्ली के पहाड़गंज थाने में 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. साथ ही अर्जुन ड्रग एडिक्टेड भी है. वहीं उसकी पत्नी वैशाली कौशल पेशे से टैटू आर्टिस्ट है साथी ही ड्रग्स एडिक्टेड भी है.

दोनों अपने ड्रग्स के शौक पूरे करने के लिए स्नेचिंग का काम करते थे. कुछ दिनों पहले ही इन्होंने एक स्कूटी चुराई. इसी पर बैठकर दोनों अपराध को अंजाम देते हैं. ज्यादातर अपराध के समय अर्जुन स्कूटी चला रहा था, जबकि उसकी पत्नी पीछे बैठ कर मोबाइल आदि लूटने का काम करती थी. कुछ दिनों पहले वैशाली ने करोल बाग स्थित पीपी ज्वेलर्स में तैनात सुरक्षा गार्ड का मोबाइल छीन लिया था. 

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कुछ दिनों पहले पुलिस को शिकायत मिली थी कि सेंट्रल दिल्ली में एक कपल सफेद रंग की स्कूटी पर बैठकर स्नेचिंग के काम को अंजाम दे रहा है.  जिसके बाद इंस्पेक्टर मधुकर राकेश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसकी निगरानी पहाड़गंज एसीपी ओमप्रकाश लेखवाल कर रहे थे. 

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

जांच के दौरान पाया गया कि स्नेचिंग महिला करती है और वह स्कूटी के पीछे बैठी रहती है. काफी खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया. फुटेज में दोनो पति-पत्नी दिख तो रहे थे लेकिन उनका चेहरा स्पष्ट नहीं था. हालांकि इस फोटो की लहज से उनका डील-डॉल समझ आ गया था. पुलिस ने उसी आधार पर तफ्तीश शुरू की. इस दौरान उन्हें पता चला कि पहाड़गंज निवासी अर्जुन और वैशाली इस अपराध को अंजाम दे रहे थे. अर्जुन के पास से चार चोरी किए फोन और एक स्कूटी DL8SBK3751 बरामद हुआ है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें