scorecardresearch
 

चंडीगढ़: घर में जबरन घुसकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में 11 साल की एक नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात के वक्त पीड़ित लड़की घर पर अकेली थी. उसकी मां काम के सिलसिले में घर से बाहर गई हुई थी.

X
चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में हुई वारदात चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में हुई वारदात

चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में 11 साल की एक नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात के वक्त पीड़ित लड़की घर पर अकेली थी. उसकी मां काम के सिलसिले में घर से बाहर गई हुई थी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है. उसके परिजन दिन के समय कहीं बाहर गए हुए थे. उसी वक्त मकान के बारे में पूछने के बहाने एक आदमी घर में घुस आया. उसने लड़की का मुंह दबाकर उसे बेहोश कर दिया. होश आने पर पीड़िता ने देखा कि उसके कपड़े अस्त-व्यस्त हैं. उसका प्राइवेट पार्ट भी जख्मी हो गया है.

पुलिस को दिए अपने बयान में नाबालिग लड़की ने बताया है कि जब उसे होश आया तो उसकी हालत बहुत खराब थी. मां के आने के बाद उसने सारी बात बताई. इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची. उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को जिस व्यक्ति पर शक है वह चंडीगढ़ की एक कॉलोनी में रहता है. पीड़ित के परिवार का परिचित है. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. इस मामले की जांच कर रही सहायक इंस्पेक्टर सरिता रॉय ने बताया कि आरोपी को पकड़कर पीड़िता से उसकी शिनाख्त करवाई जाएगी.

रेप पीड़िता पर हमला

उधर, चंडीगढ़ में एक रेप पीड़िता पर दो अज्ञात बदमाशों द्वारा तेजाब जैसा तरल पदार्थ फेंके जाने के बाद सोमवार को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अपने साथ हुए वारदात से संबंधित केस की सुनवाई के लिए अदालत जा रही पीड़िता को सेक्टर 16 के गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है. यह घटना पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) के पास घटी है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं, लेकिन आंखों पर जलने का इलाज किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें