scorecardresearch
 

आगरा: शादी समारोह में गई महिला से गैंगरेप, गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर फरार हुए आरोपी

पीड़ित महिला खाना बनाने का काम करती है और वह एक शादी समारोह में कैटरिंग के लिए गई थी. आगरा के बरहन थाने में महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

अस्पताल में चल रहा पीड़िता का इलाज (प्रतीकात्मक तस्वीर) अस्पताल में चल रहा पीड़िता का इलाज (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़िता के पति की तहरीर पर मामला दर्ज
  • सरकारी अस्पताल में चल रहा महिला का इलाज

उत्तर प्रदेश सरकार ओर पुलिस के तमाम दावों के बावजूद सूबे में महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं थमती नजर नहीं आ रहीं. अब ताज नगरी आगरा में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. शादी समारोह में गई महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना रविवार रात की है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पीड़ित महिला खाना बनाने का काम करती है और वह एक शादी समारोह में कैटरिंग के लिए गई थी. आगरा के बरहन थाने में महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. पीड़िता को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि महिला रविवार की रात कैटरिंग के लिए एक शादी समारोह में गई थी. वहां महिला के साथ गैंगरेप हुआ और इसके बाद आरोपी उसे गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर फरार हो गए. जब उसे होश आया तब वह पुलिस चौकी पहुंची. पुलिस ने पीड़िता के पति की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक आगरा ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि आगे की जांच की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें