scorecardresearch
 

सुशांत केसः ड्रग्स मंडली का मास्टर शोविक तो नहीं? बढ़ रही आशंका

सुशांत केस में शोविक ही एक ऐसा किरदार है. जिसके बारे में आधी जानकारी पर्दे के बाहर है तो आधी अभी अंधेरे में हैं. जांच एजेंसियों को भी लगता है कि जो बात रिया नहीं बताएगी या छिपाएगी, वो बात शोविक चक्रवर्ती बता सकता है.

शोविक और रिया की मुश्किलें इस मामले में बढ़ती जा रही हैं शोविक और रिया की मुश्किलें इस मामले में बढ़ती जा रही हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शोविक बताएगा ड्रग्स कनेक्शन की सच्चाई!
  • शोविक करेगा खुलासा कहां-कहां गई ड्रग्स
  • शोविक बोलेगा तो खुलेंगे रिया के राज़!

क्या रिया का छोटा भाई ही ड्रग्स कनेक्शन का बड़ा खिलाड़ी है? क्या ड्रग्स मंडली में शोविक रिया का बिग ब्रदर था? शोविक चक्रवर्ती की जो ड्रग चैट सामने आई है. उससे बड़ा खुलासा हुआ है. शोविक ना सिर्फ ड्रग्स लेता था, बल्कि दोस्तों को ड्रग्ल दिलवाता भी था. ड्रग्स कैसे मिलेगी? कहां से मिलेगी? कितने की मिलेगी? शोविक को सब पता था. ड्रग चैट से साफ है कि उसके फोन में कई ड्रग पैडलर के नंबर थे. यानी पूरा नेटवर्क था.

सुशांत केस में शोविक ही एक ऐसा किरदार है. जिसके बारे में आधी जानकारी पर्दे के बाहर है तो आधी अभी अंधेरे में हैं. जांच एजेंसियों को भी लगता है कि जो बात रिया नहीं बताएगी या छिपाएगी, वो बात शोविक चक्रवर्ती बता सकता है. अब तक यही लग रहा था कि शोविक रिया के ड्रग्स कनेक्शन का एक किरदार है. लेकिन अब जो चैट सामने आई है. उससे ये आशंका भी बढ़ गई है कि कहीं शोविक ही तो पूरी ड्रग्स मंडली का मास्टर नहीं था.

सबसे पहले आपको शोविक की ड्रग्स चैट दिखाते हैं. अक्टूबर 2019 में शोविक का दोस्त शोविक से ड्रग्स मांगता है और शोविक उसके लिए ड्रग्स पैडलर की लाइन लगा देता है. गांजा दिलाने में शोविक ने अपने दोस्त की मदद की. उसने ड्रग तस्कर के आरोपी जैद और बसित का नंबर भी साझा किया. इस ड्रग चैट से साफ है कि शोविक ना सिर्फ ड्रग्स लेता था. बल्कि दूसरों के लिए ड्रग्स डीलिंग भी करता था.

इन ड्रग्स पैडलर के नाम

शोविक के पास कई ड्रग्स पैडलर के नंबर थे. उसे ड्रग्स के रेट की पूरी जानकारी थी. शोविक की चैट में करमजीत, राज एमजे, सूर्यदीप का जिक्र है. हालांकि जांच एजेंसियां इन तक अभी नहीं पहुंच आई है. शोविक चैट में अपने दोस्त को जैद और बसित का नंबर भी देता है. जैद और बसित से जरिये ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शोविक के ड्रग्स कनेक्शन तक पहुंचा.

ये चैट शोविक को मुश्किल में डाल सकते हैं. इस चैट से साफ है कि शोविक ड्रग्स पैडलर को ना सिर्फ जानता था. बल्कि उसे पूरे नेटवर्क के बारे में सारी जानकारी थी. चैट से भी साफ है कि महज 1 घंटे के अंदर ही शोविक ने अपने दोस्त के लिए ड्रग्स का इंतजाम कर दिया. चैट में शोविक बेहद कॉन्फिडेंस से बात कर रहा है. ऐसा लग ही नहीं रहा कि शोविक इस ड्रग्स कनेक्शन का कोई नया खिलाड़ी है.

जैद ने किया खुलासा

नारकोटिक्स ब्यूरो की गिरफ्त में आए डग्स तस्करी के आरोपी जैद ने ही शोविक के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा किया था. जैद ने पूछताछ में बताया था कि इस साल मार्च में ही उसने शोविक को ड्रग बेची थी. शोविक ने सैमुअल मिरांडा को 10 हजार रुपये में जैद से ड्रग्स खरीदने के लिए भेजा था. जैद ने पैसे लेकर शोविक के कहने पर सैमुअल को ड्रग बेची. शोविक ने ही सुशांत के स्टाफ सैमुअल को जैद का नंबर दिया था. सैमुअल ने जैद को 5 ग्राम ड्रग्स के लिए 10 हजार रुपये दिए थे. शोविक को जैद का नंबर बासित ने दिया था. शोविक और बासित पहले से दोस्त थे.

जैद का बयान ही नहीं रिया और शोविक के ड्रग्स कनेक्शन के और भी सबूत हैं. रिया और शोविक के ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट भी इसकी तस्दीक कर चुके हैं. शोविक भी रिया की ड्रग्स ग्रुप का हिस्सा था. एक चैट में तो रिया और मिरांडा सुशांत के दोस्त से ड्रग्स लेने की बात कर रहे हैं. अगर रिया शोविक के बारे में सब जानती थी तो शोविक भी रिया का सबसे बड़ा राज़दार है. इसके साथ ही श्रुति मोदी के वकील का बयान भी रिया एंड फैमिली के नशा कंपनी का खुलासा करता है. 

सुशांत केस में धीरे-धीरे शोविक का सच सामने आ रहा है. सीबीआई की FIR में भी शोविक का नाम है. सुशांत की कंपनी में भी शोविक हिस्सेदार है. सुशांत की बैंक स्टेटमेंट से भी खुलासा हो चुका है कि सुशांत के पैसे से शोविक की ट्यूशन फीस तक भरी जा रही थी. यूरोप टूर पर भी शोविक रिया और सुशांत के साथ था. रिया का दावा है कि सुशांत शोविक को काफी पसंद करते थे. जैसे-जैसे जांच की जमीन पर शोविक का किरदार उभर रहा है. वैसे-वैसे शोविक पर शक भी गहराता जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×