scorecardresearch
 

यूपी: मुख्तार अंसारी पर प्रशासन की नकेल, पत्नी अफशां अंसारी की ऑडी कार की गई जब्त

बुधवार की शाम को क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला के नेतृत्व में तहसील कर्मी अफशां अंसारी के पैतृक घर पहुंचे थे, जहां वो और उनके भाई नहीं मिले जिसके बाद पुलिस ने मुनादी कर वहां खड़ी ऑडी कार जब्त कर ली. 

मुख्तार अंसारी व उनकी पत्नी अफशां. (फाइल फोटो) मुख्तार अंसारी व उनकी पत्नी अफशां. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  •  कार की कीमत  31 लाख रुपये से ज्यादा
  • मुख्तार अंसारी पर प्रशासन की नकेल
  • पहले भी कुर्क की गई है संपत्ति

शासन के निर्देश पर गाजीपुर की कोतवाली पुलिस ने मऊ के बसपा विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी के ऊपर फिर कार्रवाई की है. बुधवार को जिलाधिकारी के आदेश पर क्षेत्राधिकारी सदर और राजस्व विभाग की टीम थाना कोतवाली गाजीपुर थाना क्षेत्र में सैयदवाड़ा मोहल्ला पहुंची. यहां विधायक मुख्तार अंसारी के ससुराल में उनकी पत्नी अफशां अंसारी और उनके सालों शरजील रजा और अनवर रजा पुत्रगण जमशेद रजा के नाम से ऑडी कार जब्त कर ली. पुलिस के मुताबिक कार की कीमत  31 लाख रुपये से ज्यादा है.

बता दें कि बुधवार की शाम को क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला के नेतृत्व में तहसील कर्मी अफशां अंसारी के पैतृक घर पहुंचे थे, जहां वो और उनके भाई नहीं मिले जिसके बाद पुलिस ने मुनादी कर वहां खड़ी ऑडी कार को जब्त कर ली.

सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने करवाई की पुष्टि की और बताया कि ये कार्रवाई मुख्तार अंसारी, उनकी पत्नी अफशां और उनके दो भाइयों के ऊपर हुए मुकदमे के क्रम में की गई है जिसकी चार्जशीट कोर्ट में भी दाखिल है.

इसपर भी क्लिक करें- एम्बुलेंस कांड: बाराबंकी में मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित
 
बताया जा रहा है कि पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने बाकायदा ढोल पिट कर माइक से मुनादी  की. सीओ सिटी ने कहा कि गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14/1 के तहत यह कार्रवाई हुई है. पहले भी कई संपत्तियां कुुर्क हो चुकी हैं. गौरतलब है कि मऊ विधानसभा क्षेत्र से पांच बार के विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त बांदा जेल में बंद है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उसे बीते छह अप्रैल में पंजाब के रोपड़ जेल से यहां लाया गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें