scorecardresearch
 

PAK खुफिया एजेंसी ISI को सेना के सीक्रेट डॉक्यूमेंट भेजने का आरोप, राजस्थान से पकड़ा गया शख्स

हबीब खान को हिरासत में लेने के बाद अब दिल्ली पुलिस की रडार पर आगरा में मौजूद एक शख्स भी है. उसे पकड़ने की कोशिश जारी है. इस मामले में दिल्ली पुलिस जल्द बड़ा खुलासा करेगी. फिलहाल हबीब खान से दिल्ली में पुलिस समेत तमाम एजेंसियां पूछताछ करने में जुटीं हैं.

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली पुलिस ने राजस्थान से एक शख्स को पकड़ा
  • पाक खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने का आरोप
  • सेना के सीक्रेट डॉक्यूमेंट भेजने का आरोप

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने के शक में दिल्ली पुलिस ने राजस्थान से एक शख्स को हिरासत में लिया है. दिल्ली पुलिस ने राजस्थान से जिस शख्स को हिरासत में लिया है उसका नाम हबीब खान है. हबीब पर सेना के सीक्रेट डॉक्यूमेंट ISI को भेजने का आरोप है.

हबीब खान को हिरासत में लेने के बाद अब दिल्ली पुलिस के रडार पर आगरा में मौजूद एक शख्स भी है. उसे पकड़ने की कोशिश जारी है. इस मामले में दिल्ली पुलिस जल्द बड़ा खुलासा करेगी. फिलहाल हबीब खान से दिल्ली में पुलिस समेत तमाम एजेंसियां पूछताछ करने में जुटीं हैं.

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से राजस्थान से हनीट्रैप, संदिग्ध लोगों के पकड़े जाने का सिलसिला जारी है. बीते महीने राजस्थान के जैसलमेर के पास से भारतीय सेना की इंटेलिजेंस यूनिट ने एक संदिग्ध शख्स को पकड़ा था. इस शख्स को मिलिट्री स्टेशन के मेन गेट से हिरासत में लिया गया. उसके पास से मिले मोबाइल में पाकिस्तान सहित कई देशों के नंबरों से संपर्क होने की जानकारी मिली थी.

राजस्थान में हनीट्रैप के कई मामले भी सामने आ चुके थे. हाल ही में जैसलमेर में एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (एटीएस) और इंटेलिजेंस से जयपुर यूनिट की सक्रियता से पाकिस्तान के लिए कथित तौर पर जासूसी करने वाले युवक को हिरासत में लिया गया था. हिरासत में लिया गया चंदन वायुसेना की बहुत बड़ी फील्ड फायरिंग रेंज में भी था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें