scorecardresearch
 

'ड्रग एडिक्ट हो गई है बेटी', पामेला के पिता ने ही कोलकाता पुलिस को लिखी थी चिट्ठी

अब जांच में ये बात सामने आई है कि पामेला के पिता को भी इस बात की जानकारी थी कि उनकी बेटी ड्रग्स के चक्कर में फंस चुकी है. इस बाबत खुद पामेला के पिता ने कोलकाता पुलिस को पत्र लिखकर जानकारी दी थी. ये शिकायती पत्र पामेला के पिता ने 8 अप्रैल 2020 को पुलिस मुख्यालय लाल बाजार के सीनियर अधिकारियों को सीलबंद लिफाफे में सौंपी थी. ये पत्र इंडिया टुडे के पास भी है.  

पामेला गोस्वामी पामेला गोस्वामी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अप्रैल में पिता ने पुलिस को लिखी थी चिट्ठी
  • ड्रग्स की आदी हो चुकी थी पामेला
  • कोलकाता पुलिस के जासूस रखे थे निगाह

कोलकाता पुलिस ने बीजेपी युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को उसके दो साथियों के साथ रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस ने पामेला के पास से कोकीन बरामद किया है. पुलिस सूत्रों का कहना है पामेला और उसके साथी लंबे समय से ड्रग्स तस्करी में शामिल थे.    

अब जांच में ये बात सामने आई है कि पामेला के पिता को भी इस बात की जानकारी थी कि उनकी बेटी ड्रग्स के चक्कर में फंस चुकी है. इस बाबत खुद पामेला के पिता ने कोलकाता पुलिस को पत्र लिखकर जानकारी दी थी. ये शिकायती पत्र पामेला के पिता ने 8 अप्रैल 2020 को पुलिस मुख्यालय लाल बाजार के सीनियर अधिकारियों को सीलबंद लिफाफे में सौंपी थी. ये पत्र इंडिया टुडे के पास भी है.  

'ड्रग्स एडिक्ट हो गई है बेटी'

इस पत्र में गिरफ्तार बीजेपी नेता पामेला के पिता ने पत्र में साफ साफ कहा है कि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी पामेला ड्रग्स एडिक्ट हो गई है और उसके दोस्त प्रवीर कुमार डे उनकी बेटी को ड्रग्स देता है. 

इस पत्र की कॉपी कोलकाता के पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट सीपी (क्राइम) को भेजी गई थी. 

पुलिस को भेजे गए पत्र का अंश

'प्रबीर कुमार डे नाम के शख्स पर आरोप'

पुलिस सूत्रों के अनुसार कौशिक गोस्वामी जो कि स्वामी विवेकानंद रोड में रहते हैं, उन्होंने पिछले साल 8 अप्रैल को लिखे अपने पत्र में आरोप लगाया है कि 42 साल के प्रबीर कुमार डे नाम के शख्स ने उसकी बेटी से दोस्ती की है. ये शख्स पहले से शादी शुदा है और 8 साल की एक बेटी का बाप भी है. 

कोलकाता पुलिस ने पत्र का हवाला देते हुए कहा है कि इन दोनों ने संयुक्त रूप से एक इंटीरियर डिजाइनर कंपनी खोली है. पत्र के मुताबिक प्रबीर कुमार ने कौशिक गोस्वामी की बेटी को ड्रग्स का आदी बना दिया. वो उसे रोजाना ड्रग्स देता था. 

कौशिक गोस्वामी का कहना है कि जब उन्होंने अपनी बेटी और प्रबीर को समझाने की कोशिश की तो उनकी एक न सुनी गई. पामेला के पिता का आरोप है कि प्रबीर डे ने शादीशुदा होने के बावजूद उनकी बेटी से शादी का वादा किया. जब कौशिक गोस्वामी ने इस बाबत प्रबीर से पूछा तो इस शख्स ने कहा कि उसे अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए तीन महीने का समय चाहिए. हालांकि ये समय गुजर गया लेकिन उसने अपनी पत्नी से तलाक नहीं लिया. 

पुलिस को भेजे गए पत्र का अंश

कौशिक गोस्वामी का आरोप है कि ऐसा कई महीनों तक चलता रहा और उनकी बेटी ड्रग्स की और भी ज्यादा आदी होती चली गई. उन्होंने पुलिस को लिखे पत्र में कहा कि अपनी बेटी के हित को देखते हुए वे प्रबीर से उसकी शादी के लिए राजी थे लेकिन जानबूझकर इसमें देरी कर रहा था. 

'प्रबीर ने बेटी को ड्रग्स की लत लगाई'

पामेला के पिता ने दावा किया कि प्रबीर से उन्होंने अपनी बेटी की शादी के बारे में पिछले साल जनवरी में पूछा था, प्रबीर ने तब मार्च का समय मांगा था. लेकिन वो अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दे रहा था और वह उनकी बेटी को शादी का झूठा वादा दे रहा था. कौशिक गोस्वामी का दावा है कि तब उनकी बेटी पूरी तरह से ड्रग्स की लत में फंस चुकी थी. 

बेटी को संपत्ति से बेदखल करने को तैयार पिता

अप्रैल 2020 में उन्होंने कोलकाता पुलिस को पत्र लिखकर कहा था कि अगर उनकी बेटी इन रास्तों को नहीं छोड़ती है तो उनकी बेटी का उनकी संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं होगा. इसके अलावा उन्होंने खुद पुलिस कमिश्नर से अनुरोध किया था कि उनकी बेटी और प्रबीर कुमार डे की गतिविधियों पर निगाह रखी जाए.  

पामेला के पिता द्वारा पुलिस को भेजे गए पत्र का अंश

कोलकाता पुलिस के जासूस रख रहे थे निगाह

सूत्रों के मुताबिक कोलकाता पुलिस के मुखबिरों और जासूसों ने इन दोनों पर निगाह रखनी शुरू कर दी. पुलिस लगभग 10 महीनों से इनकी हरकतों पर नजरें रखे हुई थी. 

पामेला के हैंडबैग में 10 लाख का कोकीन

इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि पामेला गोस्वामी और उनके दोस्त ड्रग्स ट्रैफिकिंग के धंधे में शामिल हैं. आखिरकार इस शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने न्यू अलीपुर एरिया में एक कैफे के सामने से इन्हें कोकीन के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का दावा है कि पामेला के बैग और उसके कार के अंदर से 90 ग्राम कोकीन पाया गया है. बाजार में इसकी कीमत 10 लाख रुपये है. 

पुलिस ने इनके एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है. इस शख्स का नाम सोमनाथ चट्टोपाध्याय है. ये व्यक्ति पूर्वी बर्दवान का रहने वाला है. न्यू अली पुलिस ने इनके खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 21 (B) के तहत केस दर्ज किया है.

(कोलकाता से सूर्याग्नि और राजेश साहा की रिपोर्ट)


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें