scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

Rajasthan: लड़की को उठा ले गए किडनैपर, मास्क हटाया तो बोले- इसे छोड़ दो

Rajasthan.
  • 1/5

राजस्थान के अलवर शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक 15 साल की लड़की का वैन में सवार चार बदमाश अपहरण करके ले गए. कुछ देर बाद जब बदमाश वैन से आगे पहुंचे तो उन्होंने लड़की का मास्क हटाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्हें पता चला कि उन्होंने गलत लड़की को अगवा कर लिया है. मास्क की वजह से लड़की को पहचानने में भूल हुई है. इसके बाद आनन-फानन में बदमाश लड़की को ट्रांसपोर्ट नगर वाहन पार्किंग के पास पटककर फरार हो गए. (प्रतीकात्मक फोटो)

alwar.
  • 2/5

दरअसल, ये मामला अलवर शहर के दारूकूटा मोहल्ले का है. लड़की 10 वीं की छात्रा है. मामले की जानकारी मिलते ही लड़की की मां ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटने के बाद बालिका ने मोबाइल से पहले अपने दोस्त को फोन किया और घटना के बारे में बताया. उसके बाद लड़की ने दूसरा फोन परिजनों को किया और घटना के बारे में बताया. उसके बाद परिजन बालिका को लेने ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे और उसको लेकर सीधे कोतवाली थाने आए और पुलिस को मामले की जानकारी दी.  (प्रतीकात्मक फोटो)

alwar kidnaaping.
  • 3/5

पुलिस ने जानकारी मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस को अभी तक अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं, लड़की की मां ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी मास्क लगाकर घर से पैदल अपने सहेली के घर जा रही थी. तभी रास्ते में पीछे से एक वैन आई और इसमें चार युवक सवार थे. इनमें से एक युवक ने उसे पकड़कर वैन में खींच लिया और उसका मुंह दबा दिया फिर बदमाश उसको ट्रांसपोर्ट नगर लेकर गए. जहां बदमाशों ने उसके कानों के टॉप्स ले लिए और उसको वैन से उतार कर भाग गए. वहीं, लड़की का कहना है कि बदमाशों ने उसका मास्क हटाकर देखा तो बोले यह वो लड़की नहीं है, इसको छोड़ दो.  (प्रतीकात्मक फोटो)

alwar crime.
  • 4/5

बदमाशों ने लड़की से कोई छेड़छाड़ नहीं की. पुलिस ने लड़की के कानों की बाली छीनने का मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस इस पूरे घटनाक्रम के बारे जांच कर रही है. लड़की को ट्रांसपोर्ट नगर में जिस जगह छोड़ा गया था वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगालने में लगी हुई है. लेकिन अभी तक पुलिस को अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग नहीं लगा है ना ही सीसीटीवी फुटेज में किसी भी तरह की कोई वैन नजर आ रही है.  (प्रतीकात्मक फोटो)

Rajasthan.
  • 5/5

वहीं, दिनदहाड़े बच्ची के अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस में  हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में पूरे जिले के अंदर नाकाबंदी करवा दी. पुलिस का कहना है कि बच्ची से पूछताछ में बताया कि एक युवक वैन चला रहा था और तीन युवक पीछे वाली सीट पर बैठे थे. बालिका को ना तो वैन के रंग का पता है और न ही बदमाशों के हुलिया के बारे में वह बता पा रही है. डीएसपी राजेन्द्र कुमार ने बताया कि एक बच्ची की वैन में जबरन अपहरण कर ले जाने और उसके बाद उसको ट्रांसपोर्ट नगर में छोड़कर फरार हुए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  (प्रतीकात्मक फोटो)