scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

श्रीनगर आतंकी हमलाः बस के अंदर हर तरफ बिखरा था खून, चकनाचूर हो गए शीशे, देखें तस्वीरें

पुलिस की बस पर हमला
  • 1/8

श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल की 9वीं बटालियन की जिस बस पर हमला किया गया, उसके अंदर की तस्वीरें विचलित करने वाली हैं. बस में कई जगह पर खून बिखरा हुआ था. बस के शीशे पूरी तरह से चकनाचूर हो गए. बस की हालत देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से जवानों की बस पर गोलियां बरसाई गईं.

सर्च ऑपरेशन शुरू
  • 2/8

आतंकियों ने सोमवार की शाम पंथाचौक इलाके में सुरक्षा बल की बस पर हमला किया. इस हमले में 2 जवान शहीद हो गए और 12 जवान घायल हुए हैं. इस मामले में बड़ी अहम जानकारी सामने आई है कि जिस बस में जवान सवार थे, वो बुलेटप्रूफ नहीं थी. शुरुआती जानकारी के मुताबिक जवानों के पास हथियार भी नहीं थे.

बस में खून
  • 3/8

जानकारी के मुताबिक बस जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल की 9वीं बटालियन की थी. जिसे घेरकर आतंकियों ने हमला किया. बस में अंदर हर तरफ खून देखा जा सकता था. इस हमले में 2 जवानों के शहीद हो जाने की खबर की पुष्टि हो गई है, जबकि 12 जवानों को घायल अवस्था में इलाज के लिए सेना अस्पताल भेजा गया है.

बस पर गोलियां
  • 4/8

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इस हमले में एक एएसआई और एक सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल शहीद हो गए.

गोली लगने से टायर पंचर
  • 5/8

बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल के जवानों की बस पर तीन तरफ से हमला किया गया. आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. आतंकियों का शिकार बनी बस के टायर भी गोली लगने से पंचर हो गए.

खून ही खून
  • 6/8

बाइक सवार आतंकियों ने इस फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस की यह बस बुलेटप्रूफ नहीं थी, इसलिए इस हमले में पुलिस बल को काफी नुकसान हुआ है.

सुरक्षा बल मुस्तैद
  • 7/8

मौके पर आए सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर दिया है. साथ ही वहां से आने-जाने वालों सभी लोगों की कड़ी जांच की जा रही है. सुरक्षा बल के जवान हर तरफ निगरानी कर रहे हैं.

सुबह भी हुई थी मुठभेड़
  • 8/8

आपको बता दें कि सोमवार की सुबह ही सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे. मुठभेड़ श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में हुई थी. दरअसल, सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि श्रीनगर के रंगरेथ में आतंकी देखे गए हैं. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जहां खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी और सुरक्षा बल की जवाबी कार्रवाई में दहशतगर्द मारे गए.