scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

रोहतकः बॉक्सर-मॉडल कामेश की हत्या का खुलासा, मुख्य आरोपी समेत 2 गिरफ्तार

कामेश जिम में
  • 1/7

रोहतक में बॉक्सर और मॉडल कामेश की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल और सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल की गई छूरी भी बरामद कर ली है. अब पुलिस दोनों आरोपियों को अदालत में पेशकर उन्हें रिमांड पर लेगी. रोहतक पुलिस ने बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में मीडिया को जानकारी दी.

कामेश एक अच्छा बॉक्सर था
  • 2/7

रोहतक पुलिस के डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि हत्या के पीछे जो लड़की से छेड़छाड़ की बात सामने आई थी, उसकी फिलहाल जांच की जा रही है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देने वाले अन्य लोगों की भी जांच जारी है. शुरुआती जांच में मामला लड़की के साथ छेड़छाड़ और आपसी झगड़े का ही लग रहा है. दोनों आरोपी लड़कों के खिलाफ पहले भी मारपीट के मामले दर्ज है. उनका पहले भी कई बार कामेश के साथ झगड़ा हो चुका था. 

कामेश मिलनसार था
  • 3/7

डीएसपी के मुताबिक इस हत्याकांड अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं जिस लड़की के साथ छेड़खानी की बात सामने आ रही है, उसकी मां का कहना है कि उनकी लड़की छत पर थी. इसी दौरान आरोपी युवक छत पर गया और उसने लड़की के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. लड़की भाग कर नीचे आई और उसने सारा मामला बताया. इसके बाद यह झगड़ा शुरू हो गया और झगड़े का बीच-बचाव कराने आए कामेश की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. 

कामेश खुशमिजाज था
  • 4/7

कामेश के चचेरे भाई मनीष ने बताया कामेश राज्य स्तरीय बॉक्सर रहा है और मॉडलिंग भी करता था. मनीष ने बताया कि शाम को लड़की से छेड़खानी के चलते एक झगड़ा हुआ था. जिसमें कामेश बीच बचाव करने के लिए गया था. इस दौरान राहुल नामक शख्स ने उस पर छूरी से वार कर दिया. जिससे वो घायल हो गया. उसे रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

कामेश की तस्वीरें
  • 5/7

महज 25 साल की उम्र में कामेश मॉडलिंग के दम पर हरियाणा और पंजाब में बनने वाले वीडियो एलबम में छोटे-छोटे रोल कर रहा था. कामेश के पिता बेटे की तमाम फोटो, मॉडलिंग और बॉक्सिंग में मिले उसके तमाम मेडल और सर्टिफिकेट लेकर बैठे हैं और बिलख-बिलख कर रो रहे हैं. 
 

कामेश के पिता का बुरा हाल है
  • 6/7

उसके पिता राजेश का कहना है कि सुबह के वक्त छेड़छाड़ हुई थी. लड़की ने मेरे बेटे से से मदद मांगी तो बेटे ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज करवाने में मदद की. इसी बात का गुस्सा आरोपियों को था. इसलिए रात में बेटे पर चाकुओं से हमला किया. जिससे उसकी मौत हो गई. उनका कहना है कि रोहतक पुलिस अगर वक्त पर एक्शन लेती और आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लेती तो मेरा बेटा आज जिंदा होता.
 

कामेश की सिर्फ यादें रह गई हैं
  • 7/7

बता दें कि रोहतक शहर की तेज कॉलोनी में सोमवार की रात कामेश की छूरी घोंपकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसकी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कई लोग मिलकर कामेश के साथ मारपीट कर रहे हैं और एक युवक चाकू से वार करता हुआ दिखाइ दे रहा है.