scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

पत्नी को क्यों मारते हो?-थानेदार के सवाल पर भड़का सनकी पति, पुलिसकर्मियों को मार दिया चाकू

थानेदार ने पति से पूछा सवाल-पत्नी को क्यों मारते हो, सनकी ने  पुलिस कर्मियों पर कर दिया चाकूओं से हमला.
  • 1/5

बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस पत्नी से मारपीट के मामले में एक सनकी पति को पकड़कर थाने लाई थी. थान में जब पति से सवाल पूछा गया तो उसने गुस्से में महिला थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मियों को चाकू से घायल कर दिया.

आरोपी रंजीत ने महिला थाना प्रभारी नीरू कुंमारी पर चाकू से हमला कर दिया.
  • 2/5

शनिवार की शाम मुजफ्फरपुर के महिला थाने पर सोने लाल साह और गीता देवी ने अपने दामाद रंजीत के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने और पत्नी के साथ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही बताया कि उनकी बेटी को उसने बंधक बनाकर रखा है. शिकायत के बाद महिला थाने की टीम जाकर आरोपी रंजीत को थाने पर लेकर आई. महिला थाने पर पूछताछ के दौरान आरोपी रंजीत ने महिला थाना प्रभारी नीरू कुंमारी पर चाकू से हमला कर दिया.

डीएसपी के बॉडीगार्ड बचाने पहुंचे उनपर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.
  • 3/5

इसके बाद शोर मचाने पर मुख्यालय डीएसपी के बॉडीगार्ड बचाने पहुंचे जिन पर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया. घायल बॉडीगार्ड राजेन्द्र सिंह ने बताया कि हम लोग जब डीएसपी साहब को लेकर इधर आए तब देखा कि थाने पर हंगामा हो रहा था. जब हम बीच बचाव करने गए तब उस व्यक्ति ने चाकू निकाल लिया और चाकू से वार करना चाहा तब चाकू हमने पकड़ लिया जिससे मेरा हाथ कट गया. उसके बाद दूसरे हाथ से दूसरा चाकू निकाल लिया और चाकू चलाने लगा मैडम को भी चोट लग गई. वहीं, महिला थानेदार नीरू कुंमारी को भी चोट लग गई है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.
  • 4/5

घटना की सूचना पर पहुंचे नगर डीएसपी और नगर थानेदार आरोपी रंजीत की गिरफ्तारी कर नगर थाने पर ले आए. वहीं, पूरे मामले पर महिला थाना अध्यक्ष नीरू कुमारी ने बताया कि गीता देवी नाम की युवती हाजीपुर से आई थी. उसने बताया कि मेरी बेटी का पति रंजीत उससे मारपीट कर रहा है. घर में बंद करके रखा हुआ है. 

पुलिस कर रही मामले की जांच.
  • 5/5

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस महिला को छुड़वाने गई थी. इसके बाद उसके पति को गाड़ी में बैठाया गया और पुलिस थाने ले आया गया. थाने में उसको लेकर हम केस डायरी लिख रहे थे. हमने उसको बैठने के लिए बोला तो बैठ गया. इसके बाद हमने पूछा कि अपनी पत्नी को क्यों मारते हो तो बस इतने पर चाकू से उसने हमला करना शुरू कर दिया. इसमें मैं और दो जवान भी घायल हो गए. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.