scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: कुत्ते को पीटकर मार डालने का वीडियो वायरल, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कुत्ते को मोटे डंडे से काफी बुरी तरह से पीटता है. वहीं दूसरा युवक इस घटना का वीडियो बनाता है.

पुलिस हिरासत में युवक पुलिस हिरासत में युवक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो युवक पुलिस हिरासत में
  • कुत्ते को पीटकर मार डाला
  • वीडियो हुआ था वायरल

महाराष्ट्र में एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक द्वारा एक कुत्ते को बेरहमी से पीटते हुए देखा जा रहा है. वहीं इस घटना की शिकायत पुलिस से भी की गई. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है.

दरअसल, एक कुत्ते को बेरहमी से पीटने का वीडिया काफी वायरल हुआ है. इसके बाद वीडियो की मदद से प्राणी प्रेमियों ने इसकी शिकायत पुलिस को की. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दो युवकों को हिरासत में लिया है. 

देखें: आजतक LIVE TV

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कुत्ते को मोटे डंडे से काफी बुरी तरह से पीटता है. वहीं दूसरा युवक इस घटना का वीडियो बनाता है. नाबालिग युवक कुत्ते को इस बेरहमी से पीटता है कि कुत्ते की आंखें बाहर निकल आई और कुत्ते ने दम तोड़ दिया.

वहीं हिरासत में लिए गए दोनों युवकों का आरोप है कि उन्हें शक था कि वह कुत्ता जिस मकान में रहता था, वहां से चार किलोमीटर दूर इन दूध वालों के आंगन से मुर्गियों का शिकार करता था. इसलिए एक दिन इस कुत्ते को घर पर ले आए और वहां कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें