scorecardresearch
 

बंगाल: हुगली में पेड़ से लटकी मिली बीजेपी कार्यकर्ता की बॉडी, TMC पर आरोप

टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए दिलीप घोष ने कहा, " आज हमारे मंडल सचिव गणेश रॉय की हत्या कर दी गई और उनके शव को पेड़ से लटका दिया गया, ऐसा हर रोज हो रहा है, सीपीएम अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों की हत्याकर उन्हें गाड़ दिया करती थी, टीएमसी उन्हें लटका देती है.

हुगली में पेड़ से लटकी मिली शख्स की बॉडी हुगली में पेड़ से लटकी मिली शख्स की बॉडी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेड़ लटकी मिली एक शख्स की बॉडी
  • बीजेपी का टीएमसी पर हत्या का आरोप
  • शनिवार शाम से गायब था शख्स

पश्चिम बंगाल के हुगली में बीजेपी के एक कार्यकर्ता की डेड बॉडी पेड़ से लटकी मिली है. रविवार सुबह को हुगली के गोघाट स्टेशन के नजदीक गणेश रॉय नाम के एक व्यक्ति की बॉडी पेड़ से लटकी मिली. स्थानीय लोगों के मुताबिक गणेश रॉय शनिवार शाम से ही गायब थे, आज सुबह स्टेशन के नजदीक उनकी बॉडी पाई गई. 

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीष घोष ने कहा है कि मृतक बीजेपी कार्यकर्ता था और उसकी हत्या सत्ताधारी टीएमसी के लोगों ने की है. 

टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए दिलीप घोष ने कहा, " आज हमारे मंडल सचिव गणेश रॉय की हत्या कर दी गई और उनके शव को पेड़ से लटका दिया गया, ऐसा हर रोज हो रहा है, सीपीएम अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों की हत्याकर उन्हें गाड़ दिया करती थी, टीएमसी उन्हें लटका देती है, सिर्फ तकनीक बदली है, नीतियां वही हैं."

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ऐसा लगता है कि राज्य में राजनीतिक हिंसा का दौर थमने वाला नहीं है, हर रोज हमारे कार्यकर्ताओं का कत्ल किया जा रहा है. हिंसा के द्वारा बीजेपी का प्रतिकार करना इस सरकार की नीति बन गई है, हम इसके खिलाफ प्रदर्शन करते रहेंगे.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि भय, आतंक, गुंडागर्दी, अराजकता और हिंसा जब किसी राजनीतिक दल की कार्यशैली का अधिकृत अंग हो जाए तो समझ लीजिए उसका अंत निकट है. उसका जनता के बीच जाने का साहस खत्म हो गया है. वो जनता को डराकर उन्हें दूर भगाना चाहती है. बंगाल का बच्चा-बच्चा बोल रहा है, ममता शासन डोल रहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें