scorecardresearch
 

UP: हाथरस में चार साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी चचेरा भाई गिरफ्तार

बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला उसका ही 20 वर्षीय चचेरा भाई उसे टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सासनी क्षेत्र में हुई घटना
  • आरोपी चचेरा भाई गिरफ्तार
  • पूरे मामले की तफ्तीश जारी

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार साल की एक मासूम बच्ची रेप का शिकार हुई है. वारदात थाना सासनी क्षेत्र के एक गांव की है. बताते है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला उसका ही 20 वर्षीय चचेरा भाई उसे टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. बच्ची को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. सूचना पर डीएसपी रूचि गुप्ता भी घटना स्थल पर पहुंच गई. उन्होंने पूछताछ कर परिजनों एवं ग्रामीणों से तथ्य जुटाए. पुलिस ने मासूम बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया है.

देखें: आजतक LIVE TV

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी रुचि गुप्ता ने बताया है कि इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. गौरतलब है कि पिछले महीने हाथरस में ही एक दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था.

कथित गैंगरेप की शिकार बच्ची की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई थी. इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने रात में बिना परिवार की मर्जी के लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया. यह मामला काफी सियासी रंग ले चुका है. हाथरस कांड की सुनवाई इलाहाबाद हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें