scorecardresearch
 

UP: जमीनी विवाद में शख्स की पिटाई, पेशाब कर जनेऊ तोड़ने का भी आरोप, चार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के देवरिया में बंदूक की नोंक पर शख्स की पिटाई करने और उस पर पेशाब करके जनेऊ तोड़ने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

देवरिया पुलिस (फाइल फोटो) देवरिया पुलिस (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • पीड़िता ने ट्विटर पर डाला था वीडियो
  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के देवरिया में बंदूक की नोंक पर शख्स की पिटाई करने और उस पर पेशाब करके जनेऊ तोड़ने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि जमीनी विवाद में चारों ने शख्स के साथ बदसलूकी की. सदर कोतवाली पुलिस ने सकारपार इलाके से चारों को गिरफ्तार किया है.

यह मामला उस समय सुर्खियों में आया, जब पीड़ित ने एक वीडियो ट्विटर पर डाल दिया. देवरिया के एएसपी की माने तो सदर कोतवाली के रहने वाले अनीशचंद्र द्विवेदी का उसके पड़ोसी सतीश यादव के साथ जमीनी विवाद है. अनीशचंद्र ने एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने दावा किया कि रविवार रात कुछ लोगों ने उनकी पिटाई की.

वीडियो में पीड़ित अनीशचंद्र द्विवेदी ने दावा किया कि पिटाई करने वालों ने उसके ऊपर पेशाब किया और उसका जनेऊ तोड़ दिया. एएसपी ने बताया कि अनीशचंद्र द्विवेदी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मामले की पड़ताल की जा रही है.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि इस मामले पर सीएम योगी ने अधिकारियों को सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें