scorecardresearch
 

सूरत: शादीशुदा महिला से थे दो दोस्तों के अवैध संबंध, फिर गई एक की जान

सूरत में अवैध संबंधों के कारण एक युवक की जान चली गई. बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा महिला के साथ दो जिगरी दोस्तों के अवैध संबंध थे. एक दोस्त महिला को भगाकर ले जाना चाहता था और दूसरा उसके रास्ते में रोड़ा बना हुआ था. इस चक्कर में दोनों के बीच झगड़ा हुआ और एक की जान चली गई. पुलिस ने दोनों हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

X
अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या करने वाले गिरफ्तार (फोटो आजतक) अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या करने वाले गिरफ्तार (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अवैध संबंधों के कारण हुई हत्या
  • पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
  • दो दोस्तों के शादीशुदा महिला के साथ थे अवैध संबंध

गुजरात के सूरत से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए दूसरे आशिक की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

सूरत शहर में दो दिन पहले एक युवक की लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इनमें से एक हत्यारा मृतक का ही जिगरी दोस्त था. दोनों ही दोस्तों का एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध था. हत्या का आरोपी महिला को भगाकर ले जाना चाहता था. इस मामले में दूसरा दोस्त आड़े आ रहा था. फिर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को रास्ते हटा दिया. 

अवैध संबंध के चलते गई युवक की जान 

बता दें कि मृतक 26 वर्षीय प्रदीप चौहाण और उसके 24 वर्षीय दोस्त अभय के एक विवाहित महिला से अवैध संबंध थे. अभय का कहना था कि महिला उसे ज्यादा प्यार करती है और उसके साथ भागकर जाने के लिए तैयार है. वहीं, प्रदीप का कहना था कि महिला ने पहले उससे प्यार किया था. इसी बात पर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका था. अभय ने सोचा कि प्रदीप के रहते यह महिला उसके साथ नहीं भागेगी. इसीलिए उसने सोचा कि क्यों न प्रदीप को ही रास्ते से हटा दिया जाए.

देखें: आजतक LIVE TV

इसी के चलते अभय ने अपने एक अन्य दोस्त अनिल कुमार की मदद ली और एक सुनसान जगह पर प्रदीप को बुलाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों ने पत्थर से प्रदीप का चेहरा पत्थरों से कुचल दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके. पुलिस के सामने अभय और उसके दोस्त अनिल कुमार ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं.  

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें