scorecardresearch
 

गुजरात में गोमांस बेचने के आरोपी ने पुलिस कस्टडी में लगाई फांसी, मौत

वाहनों की चेकिंग के दौरान पंचमहाल जिले के बी डिवीजन थाने की पुलिस ने एक वाहन से बरामद किए थे. पुलिस ने बरामद मांस को जांच के लिए भेजा था. जांच में पुलिस की ओर से बरामद किए गए मांस के गोमांस होने की पुष्टि हुई.

पंचमहाल जिले की घटना पंचमहाल जिले की घटना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात के पंचमहाल जिले के बी डिवीजन थाना क्षेत्र की घटना
  • परिजनों ने पुलिस पर लगाया कासिम को टॉर्चर करने का आरोप

गोमांस की तस्करी को लेकर सरकारें सख्त हैं. गुजरात में गोमांस बेचने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. गोमांस बेचने के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति ने पुलिस कस्टडी में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना प्रदेश के पंचमहाल जिले के बी डिवीजन थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या का केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक वाहनों की चेकिंग के दौरान पंचमहाल जिले के बी डिवीजन थाने की पुलिस ने एक वाहन से बरामद किए थे. पुलिस ने बरामद मांस को जांच के लिए भेजा था. जांच में पुलिस की ओर से बरामद किए गए मांस के गोमांस होने की पुष्टि हुई. पुलिस ने जब्त किए गए मांस के गोमांस की पुष्टि होने पर एक्शन लिया और वाहन मालिक 32 साल के कासिम अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया.

पंचमहाल पुलिस कासिम से पूछताछ कर रही थी. पुलिस के मुताबिक कासिम ने चादर के सहारे लॉकअप में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, कासिम के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस उसे टॉर्चर कर रही थी. कासिम के एक रिश्तेदार ने कहा कि सुबह 8 बजे पुलिस स्टेशन में पहुंचा तो वहां कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था जो कासिम की मौत के संबंध में जानकारी दे सके.

कासिम के रिश्तेदार ने कहा कि पहले जब पुलिस स्टेशन आया था तो कासिम ने मुझसे कहा था कि पुलिस टॉर्चर कर रही है और मुझ पर दबाव बना रही है कि गोमांस की सप्लाई का आरोप कुबूल कर लो. पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है और साथ ही कासिम का पोस्टमार्टम एक्सपर्ट डॉक्टर्स के पैनल के जरिए करवाया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें