scorecardresearch
 

MP: सौतेला भाई महीनों से कर रहा था नाबालिग बहन के साथ रेप, मोबाइल से हुआ खुलासा

भोपाल में सौतेला भाई कई महीने से बहन के साथ रेप कर रहा था. इसका खुलासा तब हुआ जब लड़की की मां ने उसके फोन पर सौतेले भाई द्वारा भेजी गई उसकी अश्लील तस्वीर देखी. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी बात बताई जिसके बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सौतेला भाई बहन से करता रेप, भोपाल की घटना
  • मोबाइल से हुआ खुलासा, केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक युवक के खिलाफ नाबालिग लड़की से रेप का मामला दर्ज किया है. हैरानी की बात यह है कि आरोपी रिश्ते में पीड़िता का सौतेला भाई है.

इस मामले को लेकर ऐशबाग थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक नाबालिग युवती अपने परिजनों के साथ थाने आई और उसने अपने ही सौतेले भाई के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है. 

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी उसके पिता की पहली पत्नी का बेटा है. पहली पत्नी से तलाक के बाद आरोपी के पिता ने दूसरी शादी की जिससे बेटी हुई.

शिकायत के मुताबिक पहली पत्नी के बेटे और दूसरी पत्नी की बेटी के बीच सामान्य बातचीत होती थी लेकिन करीब 6-7 महीने पहले उसने अकेला पाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद भी कई बार आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया. 

हाल ही में जब आरोपी ने पीड़िता के मोबाइल पर उसके अश्लील फोटो भेजे तो नाबालिग की मां ने देख लिया. इसके बाद जब परिवार के लोगों ने युवती से पूछताछ की तो उसने अपनी आपबीती बताई. 

सच्चाई जानने के बाद परिजन युवती को लेकर ऐशबाग थाने पहुंची जहां पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए खंडवा में छापेमारी कर रही है.

भोपाल में सौतेला भाई कई महीने से बहन के साथ रेप कर रहा था. इसका खुलासा तब हुआ जब लड़की मां ने उसके फोन पर सौतेले भाई द्वारा भेजी गई उसकी अश्लील तस्वीर देखी. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी बात बताई जिसके बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें